Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित हुए कोरोनावायरस से संक्रमित

webdunia
रविवार, 2 अगस्त 2020 (21:01 IST)
चेन्नई। तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं। हालांकि मामूली संक्रमण होने के चलते उन्हें होम क्वारंटाइन में रहने की सलाह दी गई है। शहर के एक निजी अस्पताल ने रविवार को यह जानकारी दी। राजभवन में 3 लोगों के संक्रमित पाए जाने के बाद 80 वर्षीय पुरोहित 29 जुलाई से खुद ही क्वारंटाइन में चले गए थे।
 
कावेरी अस्पताल की ओर से जारी बुलेटिन में कहा गया कि राज्यपाल को होम क्वारंटाइन में रहने की सलाह दी गई है और एक चिकित्सीय दल उनकी निगरानी करेगा। राज्यपाल रविवार को कावेरी अस्पताल में जांच के लिए पहुंचे थे।
 
अस्पताल के कार्यकारी निदेशक डॉ. अरविंदन सेल्वाराज ने बुलेटिन में कहा कि पुरोहित कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। उनमें लक्षण नहीं हैं और संक्रमण मामूली होने के चलते उन्हें होम क्वारंटाइन की सलाह दी गई है। कावेरी अस्पताल का चिकित्सकीय दल उनकी निगरानी करेगा।
 
इससे पहले 23 जुलाई को राजभवन में तैनात 84 सुरक्षा एवं अग्निशमन सेवा के कर्मी संक्रमित पाए गए थे, लेकिन राज्यपाल के कार्यालय ने तब कहा था कि इनमें से कोई भी कर्मी पुरोहित अथवा वरिष्ठ अधिकारियों के संपर्क में नहीं आए थे। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

नेहरा का बड़ा बयान, धोनी अब कभी Team India की जर्सी में नजर नहीं आएंगे