Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

योगी का बड़ा फैसला, अब टीम-11 की जगह मोर्चा संभालेगी टीम-9

webdunia

अवनीश कुमार

शुक्रवार, 30 अप्रैल 2021 (14:25 IST)
लखनऊ। उत्तरप्रदेश में तेजी के साथ कोरोना संक्रमण कहर बरपा रहा है और दिन-प्रतिदिन मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। कोरोना संक्रमण को रोकने में सरकार द्वारा तैयार की जा रही रणनीति कहीं-न-कहीं फेल होती ही नजर आ रही है।

 
इसी के चलते कोरोना संक्रमण की पहली लहर से निपटने के लिए योगी सरकार के द्वारा तैयार की गई टीम-11 से अभी योगी कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में खफा नजर आ रहे हैं जिसके चलते उन्होंने बड़ा फैसला लेते हुए टीम-11 का पुनर्गठन करते हुए टीम-9 बना दी है तथा संक्रमण की दूसरी लहर से निपटने के लिए योगी सरकार ने रणनीति में बहुत बड़ा बदलाव भी कर दिया है।

 
टीम-9 का गठन करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चिकित्सा शिक्षा मंत्री व स्वास्थ्य मंत्री के नेतृत्व में अफसरों की कमेटी बनाई गई है और सभी को स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि प्रदेश की जनता को किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए। इसके लिए टीम में जिसको जो जिम्मेदारी सौंपी गई है, उसे ईमानदारी के साथ निभाते हुए आम लोगों तक मदद पहुंचाने का काम करें।

webdunia


आम लोगों को तत्काल भर्ती कराने, उनको जरूरी दवाएं दिलाने, अस्पतालों को ऑक्सीजन दिलाने, होम आइसोलेशन में लोगों तक आवश्यकतानुसार ऑक्सीजन की उपलब्धता कराने के लिए टीम 9 के सदस्यों को जो-जो जिम्मेदारी सौंपी गई है, उसकी जवाबदेही भी उन्हीं की होगी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

बड़ी खबर : रेमडेसिविर की 4.5 लाख खुराक का आयात करेगी सरकार