Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सचिन तेंदुलकर ने अपनी विश्व एकादश में धोनी को नहीं दी जगह, जडेजा को किया शामिल

webdunia
सोमवार, 15 जुलाई 2019 (13:59 IST)
लंदन। मास्टर ब्लास्ट सचिन तेंदुलकर ने 2019 के आईसीसी विश्वकप को लेकर चुनी अपनी प्लेइंग इलेवन में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेन्द्रसिंह धोनी को जगह नहीं दी। सचिन ने भारत के लेफ्ट आर्म स्पिनर और ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को अपनी विश्व एकादश में शामिल किया है। सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ जडेजा के प्रदर्शन से सचिन काफी प्रभावित हुए हैं।

जडेजा को अपनी विश्वकप एकादश में शामिल किए जाने पर सचिन ने कहा कि सेमीफाइनल में रवीन्द्र जडेजा की 77 रन बेहतरीन पारी ने मुझे काफी प्रभावित किया है। सचिन ने कहा कि रवींद्र जडेजा की लेफ्ट आर्म स्पिन गेंदबाजी भी शानदार है और वे मेरी टीम में शामिल दूसरे लेफ्ट आर्म स्पिनर शाकिब अल हसन के साथ अच्छी स्पिन जोड़ी बनाएंगे।
webdunia
सचिन तेंदुलकर ने अपनी विश्व एकादश का कप्तान न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन को बनाया है। उन्होंने ओपनिंग की जिम्मेदारी भारत के रोहित शर्मा और इंग्लैंड के जॉनी बेयरस्टो को सौंपी। तीसरे नंबर पर विलियम्सन और चौथे नंबर पर भारतीय कप्तान विराट कोहली उतरेंगे।
 
मास्टर ब्लास्टर ने पांचवें नंबर पर बंगलादेश के शाकिब और छठे नंबर पर इंग्लैंड के बेन स्टोक्स को रखा है। उन्होंने सातवें नंबर पर भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या, आठवें नंबर पर जडेजा, नौंवे नंबर पर ऑस्ट्रेलिया के मिशेल स्टार्क, 10वें नंबर पर इंग्लैंड के जोफ्रा आर्चर और 11वें नंबर पर भारत के जसप्रीत बुमराह को रखा है।
 
सचिन तेंदुलकर की विश्व एकादश : रोहित शर्मा, जॉनी बेयरस्टो, केन विलियम्सन (कप्तान), विराट कोहली, शाकिब अल हसन, बेन स्टोक्स, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, मिशेल स्टार्क, जोफ्रा आर्चर और जसप्रीत बुमराह।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

20 साल पहले इंग्लैंड में गिब्बस के हाथ से फिसला था विश्वकप, कल बोल्ट ने लात मार दी