Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

ICC Cricket World Cup : पाकिस्तानी टीम की जीत पर बधाई देकर सानिया मिर्जा ने बढ़ाई पति शोएब की मुश्किलें

webdunia
गुरुवार, 27 जून 2019 (16:35 IST)
भारत की बेटी और पाकिस्तान की बहू सानिया मिर्जा ने जब पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी की थी, तब साफ कर दिया था कि भारत पाकिस्तान के मैचों में वे भारत को चीयरअप करेंगी लेकिन जब पाकिस्तान दूसरे देश से खेल रहा होगा, तब वह अपने पति के देश का समर्थन करेंगी।
 
बुधवार को पाकिसतान ने वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड के विजय रथ को रोका, लेकिन पाक की जीत पर सानिया का ट्‍वीट पति शोएब की मुश्किलें बढ़ा गया।
 
बर्मिंघम में खेले गए मैच में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में पहुंचने की संभावनाओं एक बार फिर जीवित कर लिया। भारतीय टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा ने पाकिस्तान की जीत पर ट्‍वीट किया, 'खेल कितना अविश्वसनीय हो सकता है। बधाई पाकिस्तानी टीम।'
webdunia
सानिया मिर्जा के इस ट्‍वीट पर पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ट्रोल हो गए और सोशल मीडिया पर एक के बाद एक कमेंट्‍स आने लगे। बड़ी बात यह थी कि इस मैच में शोएब मलिक पाकिस्तान की प्लेइंग टीम का हिस्सा नहीं थे।
 
भारत के खिलाफ 16 जून को शर्मनाक हार के बाद लाखों फैंस के गुस्से का शिकार होने के बाद पाकिस्तान ने जबर्दस्त प्रदर्शन करते हुए वर्ल्ड कप में वापसी की। पहले उसने दक्षिण अफ्रीका को 49 रनों से हराया और फिर न्यूजीलैंड को 6 विकेट से पटखनी दी। इन दोनों ही मैचों में सानिया मिर्जा के पति शोएब को मैदान पर नहीं उतारा।
webdunia
सानिया के ट्वीट पर सोशल मीडिया पर यूजर्स शोएब को ट्रोल करते हुए रिप्लाई करने लगे कि पाकिस्तान इसलिए जीता, क्योंकि शोएब मलिक टीम में नहीं थे। लोगों को लगता है कि शोएब में पहले जैसी बात नहीं रही और वे बुढ़ा गए हैं। टीम पर वे बोझ बने हुए हैं।
 
वैसे भी शोएब पहले से ही पाकिस्तानी टीम प्रबंधन के निशाने पर थे। इसका कारण यह था कि भारत के खिलाफ वर्ल्ड कप के सबसे बड़े मुकाबले के ठीक 7 घंटे पहले हुक्का पार्टी में पाकिस्तानी क्रिकेटर हुक्का पी रहे थे। इस पार्टी में सानिया मिर्जा और शोएब मलिक भी थे। 
 
भारत के हाथों पाकिस्तान की हार के बाद हुक्का पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें पाक खिलाड़ियों के साथ सानिया और शोएब भी दिखाई दे रहे हैं। हालांकि बाद में सानिया ने ट्रोलर्स को खूब खरी-खोटी भी सुनाते हुए बताया था कि यह पुराना वीडियो है जिसका इस्तेमाल अब करके सुर्खियां बटोरी जा रही है। इसे भुनाया जा रहा है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Live : भारतीय टीम को दूसरा बड़ा झटका लगा, सेट बल्लेबाज लोकेश राहुल आउट