Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

पाकिस्तान से मैच के पहले सचिन तेंदुलकर ने दिए जीत के दो मंत्र

webdunia
शनिवार, 15 जून 2019 (13:11 IST)
भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को मैनचेस्टर में विश्व कप का मुकाबला होने जा रहा है और इस मैच को इस विश्व कप के महामुकाबले की संज्ञा पहले से ही दी जा चुकी है। दुनियाभर में फैले क्रिकेट प्रशंसकों को इस मुकाबले का बड़ी बेसब्री से इंतजार है और इस मैच के टिकट महीनों पहले ही बिक गए थे। पूर्व क्रिकेटर भी चाहते हैं कि उनकी टीम यह मैच तो जरूर जीते।
विश्वकप में पाकिस्तान के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले महान बल्लेबाज सचिन तेंदुल्कर ने टीम इंडिया को इस मैच से पहले दिया है जीत के दो  मंत्र।
 
पहला मंत्र
 
उन्होंने कहा है कि मोह्म्मद आमिर और वाहब रियाज के निशाने पर विराट और रोहित के विकेट होंगे। लेकिन उन्हें अति रक्षात्मक रवैया नहीं अपनाना चाहिए ।
दूसरा मंत्र
 
बाकी के बल्लेबाजों को इनके इर्द गिर्द खेलना चाहिए ताकि यह  दोनों बल्लेबाज लंबी पारी खेल पाएं। सिंगल लेकर कोहली और रोहित को स्ट्राइक दें अगर रन नहीं आ रहे हों तो।
 
गौरतलब है कि पाकिस्तानी गेंदबाजों खासतौर पर बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने पिछले वनडे में शानदार वापसी करते हुए ऑस्ट्रेलिया के बढ़ते कदमों को रोक दिया।  आमिर ने 10 ओवरों में 30 रनों पर 5 विकेट झटके। आमिर ने पहली बार वनडे में 5 विकेट लिए और अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। वहीं वाहब रियाज ने भी इंग्लैंड के खिलाफ 3 विकेट झटके थे।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

भारत-पाकिस्तान मैच की लेटेस्ट पिच रिपोर्ट और मौसम का ताजा हाल