Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

भारत-पाकिस्तान मैच की लेटेस्ट पिच रिपोर्ट और मौसम का ताजा हाल

webdunia
शनिवार, 15 जून 2019 (12:01 IST)
आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में 16 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले 'महामुकाबले' का पूरी दुनिया को इंतजार है।विश्व कप में यह अब तक का सबसे बड़ा मुकाबला होगा। भारत और पाकिस्तान का हर क्रिकेटप्रेमी को आने वाले रविवार की बाट जोह रहा है ताकि वह 'सुपर संडे' मना सके लेकिन इन करोड़ों क्रिकेट दीवानों की उम्मीदों पर पानी फिरने की आशंका भी प्रबल होती जा रही है।

मौसम का हाल 
मौसम विभाग ने ओल्ड ट्रेफर्ड पर होने वाले इस मुकाबले के लिए 40 प्रतिशत बारिश होने की संभावना अभी से जता दी है।
 
यदि वाकई इस मैच में बारिश होती है तो दोनों देशों के समर्थकों को भारी निराशा का सामना करना पड़ेगा। इस विश्वकप में चार मैच वैसे भी बारिश की भेंट चढ़ चुके हैं। अब अगर यह मैच भी बारिश की वजह से धुला तो भारत से ज्यादा नुकसान पाकिस्तान का होगा। 
 
शुक्रवार को ओल्ड ट्रैफर्ड में बादल छाए रहे और 10.15 पर थोड़ी बारिश भी आई। फोरकास्ट पर नजर डालें तो मौसम विभाग ने कहा है कि शुरुआत में गेम पर असर नहीं पड़ेगा लेकिन मैच की दूसरी पारी में बारिश होने की संभावना है।
 
पिच रिपोर्ट
वहीं पिच की बात करें तो भारत पाक मैच के लिए एक सपाट पिच तैयार की गई है जिससे ज्यादा से ज्यादा रन बने । तेज गेंदबाजों को सिर्फ हवा से मदद मिल सकती है पिच से नहीं। ऐसे में वापस विन द टॉस विन द मैच वाली स्थिती हो सकती है। टॉस जीतकर कप्तान बल्लेबाजी करने में ही रूचि रखेगा।  

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

समलैंगिक रिश्ते के खुलासे का असर दुती चंद की ट्रेनिंग पर पड़ा