लखनऊ : चेकिंग के दौरान कार नहीं रोकने पर पुलिस ने चलाई गोली, Apple के मैनेजर की मौत

शनिवार, 29 सितम्बर 2018 (11:50 IST)
लखनऊ। पुलिस की चेकिंग के दौरान कार न रोकने पर सिपाही ने कार पर गोली चलाई। इससे कार अंडरपास के पिलर से टकरा गई और कार में सवार एपल कंपनी के एरिया मैनेजर विवेक तिवारी की मौत हो गई।


गोमतीनगर में शुक्रवार देर रात की इस घटना से उत्तरप्रदेश के पुलिस महकमे में खलबली मच गई है। घटना देर रात करीब डेढ़ बजे की है। कार में विवेक तिवारी के साथ सना नामक युवती भी थी। सना भी विवेक के साथ एपल में कार्यरत है। दोनों सिपाहियों का गोमतीनगर थाने में मेडिकल करवाया जा रहा है।

खबरों के मुताबिक, चेकिंग के दौरान पुलिस ने काले रंग की महिंद्रा एक्सयूवी 500 कार को रोकने का इशारा किया गया। कार सवार ने गाड़ी की स्पीड तेज कर दी, जिससे पुलिस की बाइक पर सवार दो सिपाही को चोट लग गई। इनमें से एक ने कार पर गोली चला दी।

बताया जा रहा है कि विवेक तिवारी एपल कंपनी में एरिया मैनेजर के पद पर कार्यरत थे। घर में उनकी पत्नी कल्पना, बेटी शिवी और सानू हैं। विवेक एपल मोबाइल कंपनी में चार साल से एरिया सेल्स मैनेजर के पद पर कार्यरत थे। शुक्रवार को कम्पनी ने मोबाइल का नया मॉडल लांच किया था। बताया जा रहा है कि मोबाइल की लांचिंग कराने के बाद टीम की साथी सना को विभूति खण्ड स्थित ऑफिस से कार से उसके घर छोड़ने जा रहे थे।

टीवी खबरों के मुताबिक, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह सामने आया है कि विवेक की मौत पुलिस की गोली से हुई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले पर डीजीपी से बात की है। मुख्यमंत्री ने डीजीपी ओपी सिंह से बात कर पूरे मामले की जांच करने और कार्रवाई करने के लिए कहा है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING