पत्नियां बदलने का घिनौना खेल, मना किया तो महिला को मार डाला

गुरुवार, 6 दिसंबर 2018 (13:28 IST)
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक 23 वर्षीय महिला को इसलिए मौत की नींद सुला दिया गया क्योंकि उसने पत्नियां बदलने के घिनौने खेल में अपने पति और बहनोई का साथ देने से इंकार कर दिया था। इस मामले में पुलिस ने पति समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी पत्नी के बजाए उसकी शादीशुदा बहन को चाहता था, वहीं दूसरी ओर उसका साढ़ू उसकी पत्नी को चाहता था। दोनों ही पत्नियों की अदला-बदली के लिए तैयार थे। दोनों ने मिलकर घिनौने खेल की योजना बनाई।

इसके लिए मृत पत्नी की बहन ने तो हामी भर दी थी, लेकिन उसने इस खेल का तीखा विरोध किया। बताया जाता है कि उसने इसके लिए पति को थप्पड़ भी मारा था। कुछ समय पहले युवती ने छेड़छाड़ को लेकर अपने बहनोई को भी थप्पड़ मारा था। 
 
पत्नी के विरोध को देखते हुए आरोपी ने उसकी हत्या की साजिश रच दी, जिसमें साढ़ूभाई ने भी उसका साथ दिया। उन्‍होंने युवती की हत्या कर शव उसके मायके के 100 मीटर की दूरी पर फेंक दिया। बाद में शव को उसकी बहन ने देखा तो परिजनों को जानकारी दी। मृतक के परिजनों के मुताबिक 30 नवंबर को रात करीब 9 बजे पति ने फोन किया था।
 
रायपुर सादात पुलिस के मुताबिक जब आरोपी से पूछताछ की तो उसने अपने जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी ने घटना वाले दिन रात को फोन कर पत्‍नी को घर से बाहर बुलाया, जहां पहले से ही मौजूद लोगों के साथ मिलकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING