Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मेरठ : लापता 2 किशोरों की निर्मम हत्या, परिवार में मचा कोहराम

webdunia

हिमा अग्रवाल

रविवार, 29 अगस्त 2021 (22:05 IST)
मेरठ। शनिवार से गायब 2 किशोरों का शव खेतों में मिलने से हड़कंप मच गया है। गायब किशोरों का जंगल में खून से लथपथ शव मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए।

दोहरे हत्याकांड की जांच के लिए डॉग स्कवॉड और फॉरेंसिक टीम भी बुलाई गई, लेकिन हत्या को अंजाम देने वालों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका है। खेतों में दो शवों की सूचना मिलते ही गांव के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए, भीड़ को देखकर गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है। फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 
बीते शनिवार को किठौर थाना क्षेत्र के शाहजहांपुर के रहने वाले 14 वर्षीय सादिक और 13 वर्षीय अमन अपने परिवार से कुछ देर में वापस आने की बात कहकर घर से निकले थे। देर रात तक वापस न लौटने पर परिजनों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई।

परिजनों को आज दोनों किशोरों के शव किठौर क्षेत्र के फतेहपुर नारायण गांव के जंगल में ईख के खेत के पास मिले। दोनों के शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी मच गई। दोनों के शव मात्र 25 मीटर की दूरी पर पड़े थे, जिसको देखकर लगता था कि आरोपियों के चंगुल से निकलने के लिए संघर्ष किया, लेकिन अंत में वे दोनों जिंदगी की जंग हार गए। 
 
रविवार को जब सुबह दोनों किशोरों के शव किठौर थाना क्षेत्र के फतेहपुर नारायण गांव के जंगल में ईख के बाग के पास मिला। दोनों के शव मिलने के बाद सनसनी मच गई। घटना के बाद सीओ किठौर बृजेश सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और पुलिस अधिकारियों को घटना की सूचना दी। एसएसपी प्रभाकर चौधरी, एसपी देहात केशव कुमार भी मौके पर पहुंचे। 
 
खेतों में पड़े सादिक और अमन दोनों दोस्तों के शव गवाही दे रहे थे कि उनकी हत्या निर्मम तरीके से की गई है। सादिक के शरीर पर नुकीली चीज से वार किया गया था, जबकि अमन के शरीर पर चाकू के भी निशान मिले हैं। दोनों दोस्तों के शवों को देखकर परिवार में कोहराम मच गया और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

सादिक का पिता मजदूरी करता है, जबकि अमन का पिता गैस एजेंसी पर काम करता है। अमन का एक दूसरा भाई है, जो बीमार रहता है। गांव में दो हत्या के बाद रोष उपज गया है, जिसके चलते पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।
 
हालांकि हत्या की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो पाई है। मृतक किशोरों के परिवार से किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं है, ऐसा क्या दोनों ने देखा कि बदमाशों ने इन्हें मौत के घाट उतार दिया, वहीं पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

काबुल एयरपोर्ट के लिए खतरा बने ISIS-K के आतंकियों पर एयर स्ट्राइक, जानिए क्या बोला अमेरिका