Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कपिल मिश्रा को महंगा पड़ा 'India vs Pakistan', चुनाव आयोग का नोटिस

webdunia
शुक्रवार, 24 जनवरी 2020 (10:24 IST)
नई दिल्ली। भाजपा नेता और माडल टाऊन से पार्टी प्रत्याशी कपिल मिश्रा को शाहिन बाग को 'मिनी पाकिस्तान' और '8 फरवरी को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले' संबंधी बयान खासा महंगा पड़ गया। चुनाव आयोग ने मिश्रा को नोटिस जारी किया है।
 
चुनाव आयोग ने आम आदमी पार्टी ने की शिकायत पर कपिल मिश्रा को नोटिस जारी किया। आम आदमी पार्टी ने निर्वाचन अधिकारी से मिश्रा की उम्मीदवारी रद्द करने का अनुरोध किया था। चुनाव आयोग ने उन्हें आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने को लेकर नोटिस भेजा है।
 
दिल्ली भाजपा के नेता कपिल मिश्र ने एक के बाद एक ट्वीट कर गुरुवार को अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव को भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबले जैसा करार दिया है। उन्होंने कहा कि 8 फरवरी को दिल्ली की सड़कों पर हिन्दुस्तान और पाकिस्तान का मुकाबला होगा।
 
उन्होने आरोप लगाया कि पाकिस्तान की एंट्री शाहीन बाग में हो चुकी हैं और दिल्ली में छोटे-छोटे पाकिस्तान बनाए जा रहे हैं। भाजपा नेता ने ट्वीट में आरोप लगाया कि शाहीन बाग, चांद बाग, इंद्रलोक में देश का कानून नहीं माना जा रहा है और पाकिस्तानी दंगाइयों का दिल्ली की सड़कों पर कब्जा है।
 
उल्लेखनीय है कि कपिल मिश्रा आम आदमी पार्टी सरकार में मंत्री रह चुके हैं लेकिन अरविंद केजरीवाल से मतभेद के चलते हाल ही वे भाजपा में शामिल हुए थे। पार्टी ने उन्हें मॉडल टाउन से टिकट दिया है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, एनकाउंटर में मारा गया खतरनाक आतंकी अबु सैफुल्लाह