Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

govt jobs : पंजाब की AAP सरकार ने निकाली PSPCL में रिक्त पदों पर वैकेंसी, होंगी 1690 भर्तियां

हमें फॉलो करें Electricity
PSPCL Lineman Recruitment 2022 : AAP आम आदमी पार्टी की सरकार में शामिल मान सरकार ने पंजाब स्टेट पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (PSPCL) में एक बड़ा फैसला लेते हुए 1690 रिक्तियों के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया हैं। 
 
जिसमें कहा गया है कि PSPCL Lineman Recruitment 2022 के अंतर्गत खाली पड़े पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली है तथा अब उनकी कोशिश हैं कि वे पंजाब में बेरोजगार युवाओं को रोजगार देकर राहत का काम करेगी। 
 
पंजाब सरकार की तरफ से जारी इस प्रेस रिलीज के अनुसार 1690 पदों पर सहायक लाइनमैन की भर्ती के लिए सार्वजनिक नोटिस जारी करके इस संबंध में आवेदन मांगे जा रहे हैं तथा नोटिस में यह भी कहा गया है कि नौकरियों के लिए योग्यता सहित अधिक जानकारी विभाग की वेबसाइट पर दी जाएगी। 
 
ज्ञात हो कि पंजाब विधानसभा चुनाव में बेरोजगारी पर ध्यान देते हुए सभी दलों ने युवा वर्ग को रोजगार देने का वादा किया था। अत: पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार अब अपनी बातों पर खरी उतरने की कोशिश कर रही है तथा इसी के तहत यहां भविष्य में अन्य विभागों में और भर्ती की जाने की संभावना जताई जा रही है। 
 
अधिक जानकारी के इच्छुक योग्य उम्मीदवारों को सलाह दी जाती हैं कि वे https://pspcl.in/Recruitment की साइट पर जाकर 30 अप्रैल, 2022 को पोस्ट होने वाले इस आवेदन को भेजकर जॉब के लिए शीघ्र ही अपनी जगह निश्‍चित कर लें। 

webdunia

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

AMUL में account assistant पदों पर होगी भर्ती, सैलरी मिलेगी 4 लाख से अधिक