जानिए इस वेडिंग सीजन में कौन सा स्टाइल रहेगा ट्रेंड में.....

शादियों का सीजन चल रहा है, ऐसे में शादी-पार्टियों में जाने का मतलब हैं कि लोगों से मिलने-जुलने के अनेक मौके मिलना। ऐसे में तैयार होने, ट्रेंडी और स्टाइलिश कपड़े पहनने का महत्व और भी बढ़ जाता है। आप हमेशा ही चाहेंगे कि आप लोगों में आकर्षण का केंद्र बने रहें और फैशनेबल कहलाएं। अपनी इस चाह को पूरा करने के लिए आपको इस वेडिंग सीजन का लेटेस्ट ट्रेंड पता होना चाहिए।
 
आइए, जानते हैं कि इस बार शादियों में कौन सा स्टाइल रहेगा ट्रेंड में...  
 
1. बैकलेस कच्छ कढ़ाई ब्लाउज : इस वेडिंग सीजन में बैकलेस कच्छ कढ़ाई वाले ब्लाउज काफी चलन में हैं। आप इन्हें साड़ी व लहंगे आदि किसी के भी साथ पहन सकती हैं।
 
2. पारंपरिक और क्लासिक हेयर स्टाइल : इस वेडिंग सीजन पारंपरिक लेकिन क्लासी लुक वाले जूड़े चलन में हैं। जूड़े में फूलों का लगाना इस बार वापस ट्रेंड कर रहा है।
 
3. टैटू : बैकलेस ब्लाउज पहनने के बाद पीठ, गर्दन व कमर पर टैटू ट्रेंड कर रहा है। आप चाहे तो स्थायी व अस्थायी टैटू बनवा सकती हैं।
 
4. वॉटरप्रूफ मेकअप : वेडिंग सीजन में मेकअप को लंबे समय तक बनाए रखने के लिए वॉटरप्रूफ मेकअप का ट्रेंड है।
 
5. मांग-टीका : इस वेडिंग सीजन मांग-टीका सूट व लहंगे से लेकर साड़ी आदि सभी के साथ पहना जा रहा है।
 
6. चूड़ियां और कमरबंध : मल्टीकलर चूड़ियां और कमरबंध भी चलन में हैं। कमरबंध साड़ी और लहंगे दोनों के साथ पहने जा सकते हैं।
 
7. कोल्हापुरी : कोल्हापुरी चप्पल और मोजड़ियां आपके ट्रेडिशनल कपड़ों के साथ खूब जंचती हैं। इस वेडिंग सीजन राजस्थानी कोल्हापुरी फुटवेयर ट्रेंड कर रहे हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख अहंकार हार गया और राहुल जीत गए