Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

ट्रेडिशनल कपड़ों में दिखना है स्टाइलिश, तो ट्राय करें ये 4 कॉम्बिनेशन

हमें फॉलो करें webdunia
अगर आप उन लड़कियों में से है जो तरह-तरह के वेस्टर्न कपड़े पहनने में झिझकती है, तो आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है। हम आपको बता रहे हैं ट्रेडिशनल ड्रेस को इस तरह से कंबाइन करके पहनने का तरीका, जिन्हें पहनने पर आप कम्फर्टेबल भी महसूस करेंगी और साथ ही स्टाइलिंश, स्मार्ट लुक भी आपको मिल जाएगा।    
 
1 ड्रेप स्टाइल में इंडो-वेस्टर्न ड्रेस -
इन दिनों ड्रेप स्टाइल ड्रेस काफी चलन में है। इस ड्रेस का फैब्रिक शिफॉन या जार्जेट में रखा जाता है, जिससे इस ड्रेस को आसानी से कैरी किया जा सके। इन ड्रेसेज में एम्ब्रॉयडरी का काम बहुत हल्का किया जाता है। ये ड्रेसेज यूथ की पहली पसंद बन गयी हैं, क्योंकि ये लाइटवेट के साथ स्टाइलिश भी होती हैं।
 
2 स्ट्रेट कुर्ता -
ऑफिस हो या कॉलेज स्ट्रेट कुर्ता हर जगह अच्छा लगता है। बशर्ते उसे अच्छी तरह मिक्स एन मैच किया गया हो। प्लेन, प्रिंटेड या ढीले हर तरह के कुर्ते खूबसूरत लगते हैं। फॉर्मल लुक के लिए यह अच्छा विकल्प है।

 
3 साड़ी भी है बेहतरीन विकल्प -
साड़ी में भी स्टाइलिश और स्मार्ट लुक मिल सकता है। इसके लिए जरूरी है ब्लाउज की डिजाइन पर थोड़ा ध्यान दें, साथ ही उसे स्टाइलिश तरीके से पहनें व कैरी करें।
 
4 जींस के साथ पहने कुर्ती -
कॉलेज हो या ऑफिस यह कॉन्बिनेशन ज्यादातर मौकों पर अच्छा लगता है। शार्ट कुर्ते के साथ जींस ट्राय करें, यह आपको स्मार्ट लुक देगा।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

संतरा-नींबू महंगे हैं तो जान लीजिए 5 सस्ते फ्रूट्स जो हैं विटामिन सी से भरपूर