Work From Home : इन टिप्स को फॉलो कर रहें घर में भी स्टाइलिश

हर समय खुद को प्रेजेंटेबल रखना स्टाइलिश और फैशनेबल रखना- सच कहें तो यह एक तरह से मूड-लिफ्टर है। खुद को हमेशा फैशनेबल देख और स्टाइलिश देखकर आप खुशी महसूस करते ही होंगे। लेकिन क्या इस समय जब पूरे देश में लॉकडाउन की स्थिति है, लोगों को वर्क फ्रॉम होम मिल चुका, सभी घर के अंदर बंद हैं, तो क्या अब आप खुद को स्टाइलिश रखती हैं? या यह सोचकर खुद को नजरअंदाज कर देती हैं कि घर में ही तो रहना है, जाना कहां है, तो कैसे भी रह लेते हैं।
 
तो मोहतरमा यह गलती करके आप खुद को नजरअंदाज तो कर ही रही हैं, वहीं खुद के मूड को भी सुस्त महसूस करवा रही हैं। जैसे कि हमने शुरुआत में ही यह बात बताई है कि खुद को स्टाइलिश और फैशनेबल हर समय रखना एक तरह से मूड लिफ्टर होता है, खुद को खुशी देता है तो यह बात सोचकर खुद को नजरअंदाज न करें कि घर में ही तो है, जाना कहां है? यदि आप भी यह गलती कर रही हैं, तो इसे अभी बदल डालें, क्योंकि खुद से प्यार करना सबसे ज्यादा जरूरी है। आप दूसरे के लिए स्टाइलिश नहीं रहतीं, जो घर में रहने पर आप खुद को इतना नजरअंदाज कर रही हैं।
 
माना कि घर में सब आरामदायक कपड़ों के साथ एकदम कम्फर्टेबल रहना सभी पसंद करते हैं, लेकिन जरा सोचिए कि कम्फर्ट के साथ-साथ आप स्टाइलिश भी लगें तो इसमें गलत क्या है? वैसे भी लॉकडाउन के समय बहुत-सी ऐसी लड़कियां हैं, जो घर से काम कर रही हैं। वहीं यदि घर में रहकर भी वे स्टाइलिश लगें तो इसमें कोई हर्ज नहीं। अगर आपकी भी यही चाहत है कि आप भी रहें पूरे समय स्टाइलिश और फैशनेबल लगें तो यह लेख आपके लिए है-
 
कुर्ते के साथ बनाएं स्टाइल स्टेटमेंट
 
ढीले से कुर्ते के साथ आप ब्लू जींस का चयन कर सकती हैं। ढीले कुर्ते को जब आप पहनती हैं तो यह न केवल आरामदायक आपको महसूस करवाएगा, साथ भी आपको स्टाइलिश दिखने में आपकी बहुत मदद करेगा।
 
रंग जो आपको कर दे खुश
 
इस समय आप पूरी तरह घर में बंद हैं। कभी-कभी बहुत चिढ़-चिढ़ भी महसूस करती होंगी। लेकिन हम अपने मूड को खुद-ब-खुद तरोताजा कर सकते हैं हमारे ड्रेसिंग से। जी हां, जरा सोचिए जब भी आप खुद को स्टाइलिश और परफेक्ट रेडी देखती हैं तो क्या आपको खुशी नहीं होती है? होती है न! तो बस यही काम आपको घर में रहकर भी करना है। इसके लिए ध्यान रहे कि आप ऐसे कर्लर्स का इस्तेमाल करें, जो आपको खुशी देते हैं, जो आप पर बहुत सूट करते होंल जैसे लाल रंग का टॉप और इसके साथ सफेद पैंट। यह कॉम्बिनेशन आपको एकदम खुश कर देगा। इसके अलावा जो कर्लर आपको खुशी देते हैं, उनका चयन आप कर सकती हैं। फिर आप खुद देखिएगा कि कैसे आपके मूड में तुरंत बदलाव आता है।
 
मैक्सी ड्रेस
 
कॉटन मैक्सी ड्रेस जहां दिखने में बेहद स्टाइलिश लगती है, वहीं यह ड्रेस उतनी कम्फर्टेबल भी है। इसके साथ आप अपने बालों का बन बनाकर रखती हैं ताकि आप पूरी तरह से कम्फर्टेबल रह सकें।
 
क्रॉसनॉट हेयर बैंड का इस्तेमाल कर आप अपने बालों को भी स्टाइलिश लुक दे सकती हैं। इसकी मदद से आप अपने बालों का बन बनाकर इसका इस्तेमाल कर सकती हैं या आप अपने बालों को खुला करना चाहती हैं और कम्फर्टेबल भी रहना चाहती हैं तो भी इस हेयर बैंड का इस्तेमाल कर सकती हैं।
 
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख Health Care Tips : जानिए चावल के पानी के 5 बेमिसाल फायदे