गर्मी के मौसम का सदाबहार ट्रेंड है 'फ्लोरल प्रिंट'... आप भी आजमाएं

गर्मी के हॉट सीजन में फ्लोरल प्रिंट का ट्रेंड सदाबहार बना रहता है। अगर आपकी अलमारी में इस गर्मी के लिए एक भी फ्लोरल प्रिंट की ड्रेस नहीं है, तो इस मौसम में स्टाइलिश दिखने के लिए आपको फ्लोरल प्रिंट के कपड़े अपनी अलमारी में जरूर शामिल कर लेना चाहिए। 
 
'फ्लोरल प्रिंट' के विभिन्न कपड़ों को कई तरह से मिक्स एंड मैच करके पहना जा सकता है। लेकिन उन्हें सही कपड़ों के साथ मैच करके पहनना बहुत जरूरी है। गर्मियों में हल्के रंग के फ्लोरल प्रिंट के कपड़े आंखों को ठंडक देने के अलावा आपको आकर्षक दिखाने में भी मदद करते हैं।
 
इन दिनों फ्लोरल प्रिंट केवल कपड़ों तक ही सीमित नहीं रह गया है, बल्कि फ्लोरल प्रिंट के बैग, पर्स और शूज भी हॉट समर सीजन में ट्रेंड कर रहे हैं और बाजार में उपलब्ध है। आप चाहे तो फैशन स्टेटमेंट के तौर पर किसी भी पार्टी या अवसर के लिए फ्लोरल प्रिंट वाला डिजाइनर पर्स भी कैरी कर सकती है। इसके अलावा इन दिनों फ्लोरल शूज भी चलन में हैं।
 
अगर आप किसी अवसर के लिए फ्लोरल शूज पहन रही हो, तो उसके साथ अपने कपड़े, मेकअप और हेयरस्टाइल को बेहद सिंपल रखकर भी बहुत फैशनेबल दिख सकती हैं।
 
इस बार हॉट सीजन में फ्लोरल प्रिंट के कपड़े, पर्स, शूज के अलावा फ्लोरल ज्वेलरी भी ट्रेंड में बनी रहेगी। ये भी आपको बेहद आकर्षक दिखने में मदद करेंगी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख जानिए, अंडे की सफेदी से बने मास्क के 4 बेहतरीन फायदे