Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Realme ने लांच की नई Smartwatch, 4,999 रुपए की कीमत में धांसू फीचर्स

हमें फॉलो करें webdunia
शनिवार, 5 जून 2021 (16:47 IST)
Realme ने स्मार्टवॉच रियलमी वॉच एस का नया सिल्वर कलर वेरिएंट लांच किया। 4,999 रुपए की कीमत वाली रियलमी वॉच एस, सिल्वर की बिक्री 7 जून से रियलमी डॉट कॉम और फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी। घड़ी की पट्टियां भी चार काले, नीले, नारंगी और हरे रंगों में उपलब्ध हैं। इसके अतिरिक्त, वॉच स्ट्रैप वेगन लेदर में भी काले, भूरे, नीले और हरे रंग में उपलब्ध हैं।
 
कंपनी के मुताबिक स्मार्टवॉच एक गोल डायल के साथ पेश की गई है और यह प्रीमियम डिस्पले के साथ एक ट्रेंडी डिजाइन के साथ मिलेगी। इस वॉच में ऑटो ब्राइटनेस स्क्रीन की सुविधा भी है। फीचर्स की बात करें तो इसमें 3.3 सेमी (1.3 इंच) रंगीन टचस्क्रीन है और इसकी बॉडी हाई स्ट्रेन्थ और कम घनत्व के साथ 6063 एल्यूमीनियम मिश्र धातु से बनी है, जो इसे मजबूत और हल्का बनाने में मदद करता है। एम्बिएंट लाइट सेंसर (परिवेश प्रकाश संवेदक) का उपयोग करके, वॉच एस स्क्रीन ब्राइटनेस के पांच स्तरों के बीच चमक को समायोजित कर सकती है।
 
स्मार्टवॉच आपके स्वास्थ्य पर नजर रखने और असामान्य गतिविधि के मामले में आपको अलर्ट करने के लिए रीयल-टाइम हार्ट रेट मॉनिटर और रक्त ऑक्सीजन संतृप्ति स्तर (ब्लड ऑक्सीजन सेचुरेशन लेवल) मॉनिटर जैसे महत्वपूर्ण स्वास्थ्य मॉनिटरों से भी सुसज्जित है।

अधिक सुविधा जोड़ने के लिए, रियलमी वॉच एस लगभग सभी ऐप नोटिफिकेशन प्राप्त कर सकती है और इसे रियलमी स्मार्टफोन के साथ जोड़ा जा सकता है। यह स्मार्टवॉच कॉल, एसएमएस और थर्ड-पार्टी ऐप मैसेज के डिस्पले को भी सपोर्ट करती है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

जम्मू-कश्मीर : बड़ी साजिश नाकाम, सुरक्षा बलों ने डिस्फ्यूज किया IED