राहुल से बोले अमित शाह, बिना कागज पढ़े पांचों सवाल दोहराकर दिखाएं

रविवार, 3 दिसंबर 2017 (15:44 IST)
सूरत। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने गुजरात को लेकर जारी कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की ओर से रोज ट्विटर के जरिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से एक सवाल पूछने के सिलसिले पर रविवार को व्यंग्य करते हुए कहा कि वे अब तक के अपने ऐसे सभी 5 सवालों को अपने आप नहीं दोहरा सकते।
 
शाह ने सूरत के मांडवी में एक चुनावी सभा में कहा कि लोगों को राहुल से पूछना चाहिए कि गुजरात में चुनाव में कांग्रेस का चुनावी मुद्दा क्या है? अब तक किसी को इसका पता नहीं।
 
उन्होंने कहा कि भाजपा जहां मोदी के नेतृत्व में विकास के एजेंडे पर आगे बढ़ रही है और यही इसका मुख्य चुनावी मुद्दा है तो दूसरी तरफ कांग्रेस जातिवाद का जहर फैलाना चाहती है और अलग-अलग वर्ग के बीच विषवाद को बढ़ावा देकर अपनी राजनीतिक रोटी सेंकना चाहती है।
 
शाह ने राहुल गांधी के गुजरात के ताबड़तोड़ चुनावी दौरों की चर्चा और उनकी शैली की नकल करते हुए कहा कि राहुलजी सवाल पूछते हैं कि मोदीजी ने साढ़े 3 साल में क्या किया? रोज एक ट्वीट कर रहे हैं। रविवार को 5वीं ट्वीट भी कर डाली। मैं इन सबका जवाब दे दूंगा, अगर वे यह सब ट्वीट एक बार बिना कागज पढ़े फिर से दोहरा दो।
 
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि अपने लोकसभा क्षेत्र अमेठी में एक कलेक्टर कार्यालय नहीं खोल सके राहुल को गुजरात में विकास की बात करना शोभा नहीं देता। (वार्ता)

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख श्रीलंकाई खिलाड़ियों का प्रदूषण पर हंगामा, विराट ने पारी घोषित की