Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

भाजपा के गढ़ में हार्दिक का रोड शो, उमड़ा जनसैलाब

webdunia
रविवार, 3 दिसंबर 2017 (19:12 IST)
सूरत। गुजरात चुनाव में सत्तारूढ़ भाजपा का खुलेआम विरोध कर रहे पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) नेता हार्दिक पटेल के रविवार को सूरत शहर में आयोजित रोड शो में भारी भीड़ उमड़ी।
 
मजे की बात यह रही कि भाजपा का गढ़ माने जाने वाले इस शहर के ही एक अन्य इलाके मजूरा में मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने भी भाजपा प्रत्याशी हर्ष सांघवी के साथ एक रोड शो किया और इसमें भी खासी भीड़ जुटी।
 
कतारगाम के हाथी मंदिर से शुरू हुए इस रोड शो में बड़ी संख्या में युवक दिखाई पड़े। इस दौरान सफेद टीशर्ट और 'जय सरदार, जय पाटीदार' लिखी पीली गांधी टोपी पहने पास के कार्यकर्ताओं का बड़ा हुजूम भी इसमें मौजूद था। 
 
शहर के विभिन्न इलाके में करीब 50 किलोमीटर की दूरी तय कर पाटीदार बहुल योगी चौक के निकट एक सभा के तौर पर समाप्त होने वाले इस रोड शो के लिए प्रशासन ने शनिवार को सशर्त मंजूरी दे दी थी। खुले वाहन में खड़े हार्दिक ने किसान बहुल पाटीदार समुदाय को रिझाने के लिए कुछ समय तक एक विशाल हल की प्रतिकृति भी ले रखी थी।
 
हार्दिक के करीबी साथी तथा पास नेता दिनेश बांभणिया ने कहा कि उनका संगठन पाटीदारों पर हुए अन्याय तथा भाजपा के अहंकारपूर्ण बर्ताव के चलते लोगों से इसके खिलाफ मतदान करने की अपील कर रहा है।
 
उधर शहर के मजूरा इलाके में सरगम शॉपिंग सेंटर से बंबा गेट तक अपने रोड शो के दौरान रूपाणी ने पत्रकारों से कहा कि हार्दिक की आरक्षण के मुद्दे में अब कोई रुचि नहीं है। अपने ही समाज को धोखा देने वाले हार्दिक को पाटीदार समुदाय पहचान गया है। पाटीदार भाजपा के साथ हैं।
 
हार्दिक के रोड शो में जहां 'जय सरदार, जय पाटीदार' के नारे लग रहे थे वहीं भाजपा के रोड शो में 'सरदार लड़े थे गोरों से, हम लड़ेंगे चोरों से' का नारा लगाकर पास पर परोक्ष हमला किया जा रहा था। (वार्ता) 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

अमेरिका-दक्षिण कोरिया संयुक्त सैन्य अभ्यास पर भड़का उत्तर कोरिया