Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

राजनाथ की रैली में लगे नारे, PoK चाहिए, कहा- धैर्य रखिए...

हमें फॉलो करें webdunia
गुरुवार, 3 नवंबर 2022 (23:14 IST)
शिमला। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह की हिमाचल प्रदेश के जयसिंहपुरा की एक रैली के दौरान वहां मौजूद लोगों ने नारे लगाए कि हमें पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) चाहिए, जवाब में राजनाथ सिंह ने कहा कि धैर्य रखिए धैर्य। 
 
दरअसल, राजनाथ सिंह द्वारा पिछले दिनों गिलगित-बाल्टिस्तान के मुद्दे को उठाने बाद से पीओके का मुद्दा सुर्खियों में है। रक्षा मंत्री के इस बयान के बाद चिनार कोर के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल एडीएस औजला का बयान भी सामने आया था। उन्होंने कहा कि सरकार के आदेश पर कोई भी कार्रवाई करने के लिए भारतीय सेना पूरी तरह से तैयार है। औजला ने कहा कि सेना दुश्मनों को हर तरह से जवाब देने के लिए तैयार है।
 
कथनी और करनी में अंतर के चलते नेताओं पर विश्वास कम हुआ : राजनाथ ने हिमाचल में कहा कि आजाद भारत में नेताओं की कथनी और करनी में अंतर होने के कारण भारत की राजनीति और नेताओं पर से जनता का विश्वास समाप्त हो गया। इस विश्वास के संकट को चुनौती के रूप में भाजपा ने स्वीकार किया है।  
 
सांस्कृतिक पुनर्जागरण का काम : उन्होंने कहा कि हमारे 2 प्रधानमंत्री हुए- अटल बिहारी वाजपेयी और नरेंद्र मोदी, जिनका हिमाचल के साथ भावनात्मक लगाव रहा है। भाजपा ने देश के विकास के साथ-साथ भारत के सांस्कृतिक पुनर्जागरण के लिए भी काम किया है।
 
इसी का परिणाम है कि आज अयोध्या में भव्य राम का मंदिर बन रहा है। काशी विश्वनाथ धाम हो, उज्जैन हो या सोमनाथ सभी आध्यात्मिक और सांस्कृतिक केंद्रों का विकास किया गया है। मैं यह नहीं कहता कि हमने भ्रष्टाचार को पूरी तरह समाप्त कर दिया है, लेकिन हमारी सरकार ने भ्रष्टाचार पर लगाम लगा्ई है। 
Edited by: Vrijendra singh jhala

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Gujarat Election 2022 : भाजपा ने शुरू की प्रत्‍येक सीट के लिए 3 उम्मीदवारों के चयन की प्रक्रिया