Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Amazon से जहर मंगाकर बेटे ने किया सुसाइड, जनसुनवाई में पिता ने वेबसाइट और ऐप बंद करने की लगाई गुहार

webdunia
मंगलवार, 23 नवंबर 2021 (18:21 IST)
इंदौर। कलेक्टर की जनसुनवाई में एक पिता ने ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन के खिलाफ शिकायत करते हुए  कहा है कि उनके बेटे ने अमेजन से ऑनलाइन जहर मंगवाकर 3 महीने पहले सुसाइड कर ली थी। अमेजन वेबसाइट और ऐप को बंद कराने पिता ने कलेक्टर से की गुहार लगाई है। कलेक्टर ने कहा है कि वे जांच कराएंगे तथा अमेजन की गलती पाई जाती है तो जिम्मेदारों पर रासुका लगाने की बात कही है।
 
लोधा कॉलोनी निवासी रणजीत वर्मा का बेटा आदित्य (18) फ्रूट सेलर था। पिता रणजीत के मुताबिक उसने अमेजन से जहर के 4 पैकेट मंगवाए थे। 29 जुलाई को उसकी हालत खराब हुई तो चोइथराम हॉस्पिटल ले गए। 30 जुलाई को उसकी मौत हो गई। हॉस्पिटल ले जाने के दौरान घर में जहर का 1 पैकेट मिला था। उसने कितनी मात्रा में जहर खाया था, इसका पता नहीं चला था। पिता का कहना है कि अगर बेटा इंदौर में किसी मेडिकल या अन्य दुकान पर जाता तो उसे ये जहर नहीं मिलता। लेकिन, जहर उसे अमेजन ने आसानी से उपलब्ध करा दिया।
 
इधर युवा कार्यकर्ता सामाजिक संगठन के लोगों ने कलेक्टरेट में तख्तियां लेकर प्रदर्शन कर अमेजन के खिलाफ नारेबाजी की। कार्यकर्ता यतीन नागर, देवेंद्र सोलंकी व अन्य ने बताया कि ई-कॉमर्स की यह कंपनी प्रतिबंधित गांजा, शराब और दूसरे मादक पदार्थ तक ऑनलाइन बेच रही है। युवाओं में गलत संदेश जा रहा है। ऐसे ही एक मामले में भिण्ड पुलिस ने कार्रवाई की थी। कंपनी का संचालन ही बंद किया जाए। उन्होंने प्रदर्शन कर कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Vehicles Scrappage Policy का फायदा लेने वालों के लिए और क्या प्लान बना रही सरकार, नितिन गडकरी ने बताया