Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अगर एक घंटे में खा गए ये ‘जम्‍बो थाली’ तो इनाम में रॉयल एन्‍फील्‍ड की ‘बुलेट फ्री’

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
गुरुवार, 21 जनवरी 2021 (16:47 IST)
दुनिया में कई तरह के चैलेंज दिए जात हैं, खासतौर से खाने-पीने की चीजों को लेकर। लेकिन पुणे के एक रेस्टोरेंट ने अपने ग्राहकों के लिए बेहद ही दिलचस्‍प चैलेंज शुरू किया है।

सोचिए अगर आपको टेस्टी खाना खाने के साथ ही एक बिल्कुल नई रॉयल एनफील्‍ड बुलेट भी ईनाम में मिले तो क्‍या आप यह चैलेंज लेंगे। जाहिर है आप हां बोलेंगे। लेकिन अगर खाने में आपको चार किलो की जम्‍बो थाली दी जाए तो आप क्‍या करेंगे।

पुणे में यह खास तरह की प्रतियोगिता शुरू की गई है। इस होटल की तरफ से एक बड़ी नॉन वेज बुलेट थाली तैयार की गई है। जिसमें सभी व्‍यंजनों का कुल वजन 4 किलो है। इनाम जीतने के इच्‍छुक व्‍यक्ति को यह थाली 1 घंटे में खत्‍म करनी है। जो इस थाली के सभी व्‍यंजन 1 घंटे में खाकर खत्म कर लेगा, उसे 1.65 लाख रुपए की नई रॉयल इनफील्‍ड बुलेट ईनाम में दी जाएगी।

लोगों को ईनाम के बारे में बताने के लिए होटल ने उसके बरामदे में 5 नई रॉयल इनफील्‍ड भी खड़ी कर दी हैं। साथ ही मेन्‍यू कार्ड और पोस्टर में भी इसके बारे में बताया गया है। इस बुलेट थाली में लोगों को सभी नॉनवेज व्‍यंजन हैं। इसमें कुल 12 व्‍यंजन होंगे, जिनका वजन 4 किलो है। इसको 55 लोग मिलकर तैयार करते हैं। इसमें फ्राई सुराई, फ्राई फिश, चिकन तंदूरी, ड्राई मटन, सूखा मटन, चिकन मसाला और प्रॉन बिरयानी शामिल हैं।

होटल के मालिक अतुल ने मीडि‍या को बताया कि इस नॉन वेज बुलेट थाली की कीमत 2500 रुपये है। यह होटल 8 साल पहले खुला था। इससे पहले भी होटल कई आकर्षक ऑफर देता आया है। इससे पहले यहां एक रावण थाली भी लाई गई थी। जिसमें 8 किलो के व्‍यंजन थे। उसे 1 घंटे में खत्‍म करने वाले को 5 हजार रुपए नकद दिए जाते थे। बता दें कि अभी तक बुलेट थाली को एक ही कस्‍टमर ने खत्‍म किया है। वह सोलापुर के सोमनाथ पवार हैं। उन्‍हें ईनाम में एक बुलेट दी गई थी।

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
आंध्र सरकार को झटका, हाई कोर्ट ने ग्राम पंचायत चुनाव कराने की दी अनुमति