Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Video : जान पर खेलकर बचाई जान, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ

हमें फॉलो करें webdunia
कनाडा में सिख पुरुषों के एक समूह ने झरने में फंसे 2 पैदल यात्रियों को बचाने के लिए इंसानियत की एक मिसाल पेश की है। इन सिख पुरुषों ने चट्टान पर फिसलकर झरने के नीचे गिरे दोनों युवकों को अपनी पगड़ी के सहारे सुरक्षित बाहर निकाल लिया, जिसकी सोशल मीडिया सहित कई लोग तारीफ कर रहे हैं।
 
खबरों के अनुसार, कुलजिंदर किंडा ब्रिटिश कोलंबिया के गोल्डन एर्स प्रोविंशियल पार्क में 4 दोस्तों के साथ पैदल यात्रा कर रहे थे। इसी बीच उन्‍हें 2 युवक मिले, जो एक चट्टान पर फिसलकर एक झरने के नीचे एक पूल में गिर गए थे।
इसी दौरान किंडा और उनके दोस्तों ने एक अस्थाई रस्सी बनाने के लिए अपनी पगड़ी निकाली, जिससे उन्होंने इन दोनों की जान बचाकर उन्हें सुरक्षित निकाल लिया। सिख पुरुषों का कहना था कि हम यह सोचने की कोशिश कर रहे थे कि हम उन्हें कैसे बाहर निकाल सकते हैं, इसी बीच हमें अपनी पगड़ी को खोलकर उसे एक साथ बांधने का विचार आया।
 
अब इस घटना से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नदी का बहाव काफी तेज है। उसके किनारे पर दो युवक फंसे हैं और उन्हें बचाने के लिए सिख युवकों ने अपनी पगड़ी को रस्सी की तरह बनाकर और उन्हें ऊपर खींचकर बचा लिया।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Bajaj Dominar 400 नई एक्सेसरीज के साथ लॉन्च, जानिए कीमत और खूबियां