Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

पाकिस्तान में गटर में 'गणतंत्र'

हमें फॉलो करें webdunia
शनिवार, 7 जुलाई 2018 (19:12 IST)
पाकिस्तान में नेता जो भी करें, कम है। एक नेता हैं अयाज मेमन मोतीवाला। जनता को लुभाने के लिए वे तरह-तरह के तरीके अपनाते रहते हैं। कभी वोट की खातिर ये गटर में बैठ जाते हैं, तो कभी कचरे के ढेर पर। कभी अपने खुद के खून को सिर पर डालते हैं। अयाज मेमन मोतीवाला जोकरों की तरह हरकत करते हैं। इनकी हरकतों से लगता है कि गटर में है पाकिस्तान का गणतंत्र!
 
अयाज कराची के एनए-243 से निर्दलीय उम्मीदवार हैं। अयाज बिना ढक्कन के एक मेनहोल में उतर जाते हैं और वहीं से फेसबुक लाइव करते हैं। वे कहते हैं कि स्थानीय सरकार ने अवाम को तालीम से दूर कर तबाह और बर्बाद कर दिया है। गटरों का खूबसूरत तोहफा दिया है। लोगों को बीमार करके अस्पताल और फिर कब्रिस्तान पहुंचाने का रास्ता दिया है।
 
अयाज की ये हरकतें लोगों को खुश भी करती हैं और लोग इसका मजा भी लेते हैं, लेकिन यह तो वक्त ही बताएगा कि उनकी ये हरकतें वोट में कितनी तब्दील होती हैं?
 
मिलते हैं मजेदार कमेंट : अयाज की इन हरकतों पर सोशल मीडिया पर मजेदार कमेंट मिलते हैं। एक व्यक्ति ने अयाज के लाइव पर कमेंट करते हुए लिखा कि इतनी बातें कर रहे हो। 300 रुपए खर्च करके गटर का ढक्कन ही लगवा दो। दूसरे ने लिखा- शर्म करो, सिन्ध की अवाम एक है। एक अन्य कमेंट में लिखा गया कि उफ! वोट लेने की खातिर लोग कहां-कहां घुस जाते हैं। एक अन्य व्यक्ति ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि कौन ऐसा मुसलमान होगा, जो गटर में खड़ा होकर अल्लाह का नाम लेगा?

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

बच्ची के पहले कदम की साक्षी न बन पाने से भावुक हुईं सेरेना