Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

खूबसूरती में मॉडल को मात देती है यह राजमिस्त्री, Hot Photos से इंटरनेट पर मचाई धूम

webdunia
सोमवार, 24 मई 2021 (11:51 IST)
ब्रिटेन की 25 साल की डॉर्सी रिचर्डसन इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए है। उनकी तस्वीरें तथा वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किए जा रहे हैं। तस्वीरों की बदौलत वे इतनी फेमस हुईं कि उनके टिकटॉक पर उनके फॉलोअर की संख्या 1 लाख से ज्यादा हो गई है और वीडियो तथा फोटोज को लोगों द्वारा खूब पंसंद किया जा रहा है।

उनके फोटो देखकर लगेगा की वे एक मॉडल हैं, लेकिन वे एक राजमिस्त्री हैं। वे अपने काम को बड़ी तन्मयता से करती हैं। उनके फोटो देखकर लड़कियों का कहना है कि उन्हें आमतौर पर पुरुषों द्वारा किए जाने वाले काम को करने के लिए प्रेरित किया है।

द सन में छपी एक खबर के मुताबिक  डार्सी हंसते हुए कहती हैं- हकीकत यह है कि ज्यादातर महिलाएं वर्दी में एक लड़के को पसंद करती हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि पुरुष भी करते हैं। मैं युवा लड़कियों से प्राप्त संदेशों से अधिक प्रसन्न हूं, जो कहती हैं कि मैंने उन्हें पारंपरिक रूप से पुरुषों की भूमिका निभाने के लिए प्रेरित किया है। डॉर्सी ने कहा कि मैं महिला इलेक्ट्रीशियन को जानती हूं, लेकिन मैं कभी भी एक महिला राजमिस्त्री से नहीं मिली और न ही मैं इस कंस्ट्रक्शन लाइन में किसी अन्य महिला के बारे में जानती हूं।

जब मैं काम पर जाती हूं तो लोग चकरा जाते हैं। मैं काफी छोटी हूं, इसलिए मैं आपके औसत बिल्डर की तरह नहीं दिखती। लेकिन मेरा विश्वास कीजिए, मैं अंदर से भी उतनी ही मजबूत हूं जितना बाहर से हूं। ऑस्ट्रेलिया में एक वेटर के रूप में का कर चुकीं डॉर्सी जब इंग्लैंड लौटी तो उन्होंने कुछ अलग करने का सोचा और पिता की कंस्ट्रक्शन कंपनी में नौकरी शुरू कर दी। उनका यह जज्बा बताता है कि लड़कियां आज किसी क्षेत्र में पीछे नहीं हैं। (Image courtesy: Social Media)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स 300 अंक से अधिक चढ़ा, निफ्टी 15,200 के पार