बिलावल भु्ट्टो का इमरान पर बड़ा हमला, आजाद घूम रहे हैं आतंकी, दुनिया में खराब हो रही है पाकिस्तान की छवि

गुरुवार, 14 मार्च 2019 (16:13 IST)
पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी ने आतंकवादियों एवं आतंकी संगठनों पर कार्रवाई न करने के लिए इमरान सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में आतंकवादियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो रही है जिससे दुनिया में पाकिस्तान की छवि खराब हुई है।
 
बिलावल ने कहा कि दुनिया को हम क्या पैगाम दे रहे हैं। सरकार प्रतिबंधित आतंकवादी संगठनों की लड़ाई लड़ रही है। इन संगठनों के खिलाफ न तो कोर्ट में सुनवाई हो रही है और न ही उनके खिलाफ कोई फैसला आता है। उन्होंने कहा कि यहां जुल्फिकार अली भुट्टो को फांसी पर चढ़ा दिया जाता है। यहां आसिफ अली जरदारी को एक फोन कॉल पर सजा दे दी जाती है। इस मुल्क में बच्चों को मारने वालों और दूसरे देश में जाकर दहशतगर्दी करने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होती है।'
 
बिलावल ने दावा किया कि इमरान सरकार में कम से कम तीन ऐसे मंत्री हैं जिनके प्रतिबंधित आतंकवादी समूहों से संबंध हैं। उन्होंने इमरान सरकार से नेशनल एक्शन प्लान लागू कर अपनी गंभीरता दिखाने के लिए कहा है। पीपीपी नेता ने इमरान सरकार के समक्ष तीन शर्तें रखी हैं। पहली शर्त संसद की राष्ट्रीय सुरक्षा समिति का गठन, दूसरी प्रतिबंधित आतंकवादी गुटों के समर्थन में दिए गए बयानों से दूरी बनाने और तीसरी आतंकी गुटों से संपर्क रखने वाले तीन मंत्रियों को हटाने की रखी है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख वरिष्ठ कांग्रेसी नेता टॉम वडक्कन भाजपा में शामिल, कांग्रेस पर साधा निशाना