यूरिन बेचकर लाखों कमाती है यह लड़की, स्टिंग में सामने आया मामला...

सोमवार, 26 नवंबर 2018 (15:49 IST)
लोग पैसा कमाने के लिए क्या-क्या हथकंडे अपनाते हैं। ऐसा ही एक मामला अमेरिका के फ्लोरिडा से सामने आया है। यहां एक लड़की अपना यूरिन बेचकर लाखों रुपया कमा रही है। इस खबर ने सनसनी फैला दी।


जब यह खबर फैली तो लोगों में उत्सुकता जागी कि लड़की ‍की यूरिन में ऐसा क्या खास है कि लोग उसे खरीदने के लिए बेचैन है। कॉलेज में पढ़ने वाली एक लड़की ने दो साल पहले एक ऑनलाइन एड सर्विस पर अपना यूरिन बेचने के लिए विज्ञापन दिया था, जिसमें उसने लिखा था, मैं 3 महीने की गर्भवती हूं, जो भी मेरी पॉजिटिव प्रेग्नेंसी टेस्ट और यूरिन को अपने किसी 'खास काम' के लिए प्रयोग करना चाहता है तो मैं उसे ये दे सकती हूं। यूरिन की एक या दो बूंद के लिए मैं उससे 25 डॉलर का चार्ज करूंगी।

लड़की के इस हैरतअंगेज विज्ञापन के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उसके पास यूरिन खरीदने वालों की भीड़ लग गई। लड़की का यूरिन खरीदने वालों में ज्यादातर लड़कियां और महिलाएं थीं। इस तरह यूरिन बेचकर वो हर रोज 200 डॉलर यानी करीब 12,000 रुपए कमाती थी।

खबरों के अनुसार लड़कियां उस यूरिन से प्रेग्नेंसी टेस्ट करती थीं और पॉजिटिव प्रेग्नेंसी टेस्ट को दिखाकर ऐसे पुरुषों को ब्लैकमेल करने का काम करती थीं, जो उनसे शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाते थे और फिर शादी से मुकर जाते हैं। इसके जरिए वो उन पर दबाव बनाती थीं।

हालांकि यूरिन बेचने वाली उस लड़की का कहना था कि खरीदने वाले उस यूरिन का क्या करते हैं, इसके बारे में उसे कुछ नहीं पता। इस लड़की के कारनामे का खुलासा तब हुआ जब एक स्टिंग के जरिए एक रिपोर्टर ग्राहक बनकर उसके पास आया।

रिपोर्टर के पूछने पर लड़की ने बताया कि वह यूरिन बेचकर हर दिन करीब 12,000 रुपए कमाती है। हालांकि खबर सामने आने के बाद ये विज्ञापन हटा लिया गया था, लेकिन तब तक सोशल मीडिया पर यह खबर फैल चुकी थी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING