Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कोलंबिया में बंदूकधारियों ने की 13 लोगों की हत्या

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
सोमवार, 23 नवंबर 2020 (23:52 IST)
मैक्सिको सिटी। कोलंबिया के 2 प्रांतों एंटिओक्विया और काकुआ में बंदूकधारियों ने 2 अलग-अलग घटनाओं में कम से कम 13 लोगों की हत्या कर दी, जबकि 3 अन्‍य लोग घायल हो गए। स्थानीय अधिकारियों ने घटना की पुष्टि की है।

बेतनिया नगर पालिका के मेयर कार्लोस मारियो विलदा ने रविवार डब्ल्यू रेडियो कोलंबिया को बताया, भारी हथियारों से लैस 10 लोग ला गेब्रिएला फ्राम में पहुंचे और 14 लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग की, जिससे 7 लोगों की मौत हो गई और 3 अन्य घायल हो गए।

बाद में एक स्थानीय पुलिस प्रमुख ने बताया कि आपातकालीन कक्ष में घायलों में से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। कोलम्बिया के रक्षामंत्री कार्लोस होम्स ट्रूजिलो ने रविवार को ट्वीट करके कहा, बेतनिया में 8 लोगों की हत्या करने वाले हत्यारों को पकड़ने के लिए नागरिक सहयोग आवश्यकता है और इसके लिए उन्हें पुरस्कार भी दिया जाएगा।

दूसरी घटना काकुआ के अरगेलिया नगर पालिका में हुई। स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, नाइट क्लब में हुई गोलीबारी में 5 लोगों की मौत हुई है।

रविवार को सुरक्षा परिषद की बैठक के बाद ट्विटर पर ट्रूजिलो ने कहा कि मादक पदार्थों की तस्करी कोलंबिया के लोगों का मुख्य दुश्मन है। उन्होंने हत्यारों की सूचना देने वालों को 55,000 और 8,000 डॉलर के 2 पुरस्कार देने की पेशकश की है।(वार्ता)

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
500 प्रभावशाली व्यक्तियों में PM मोदी देश में सोशल मीडिया पर सबसे लोकप्रिय नेता