पवित्र रिश्ते हुए तार-तार, बहन के साथ बलात्कार के आरोपी 3 भाई गिरफ्तार

शुक्रवार, 29 मार्च 2019 (23:08 IST)
इस्लामाबाद। पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद में भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को तार-तार करने वाला एक मामला सामने आया है। 3 भाइयों ने अपनी अवयस्क बहन के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया है। तीनों को हिरासत में लेकर अदियाला जेल भेज दिया गया है।
 
डान न्यूज को पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी देते बताया कि 5 भाई और 4 बहनें बानू की हैं और पिछले 2 साल से गोलरा में रहती है। पीड़ित लड़की अपने भाई-बहनों में सबसे छोटी है और माता-पिता की मृत्यु के बाद भाइयों के साथ रहती है।
 
पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार 3 भाइयों में एक धार्मिक गुरु है, जो ऑनलाइन धार्मिक उपदेश देता है। उस पर आरोप है कि पीड़िता के साथ उसने धार्मिक पाठशाला के दौरान शुक्रवार को बलात्कार किया। अन्य 2 आरोपी श्रमिक बताए गए हैं।
 
अधिकारी ने बताया कि पीड़िता की उम्र 15 वर्ष है और आरोपी बलात्कारियों की 22 से 30 वर्ष के बीच। आरोपियों ने पीड़िता को पवित्र पुस्तक के नाम पर इस संबंध में किसी को नहीं बताने और अपना मुंह बंद रखने की धमकी दी थी।
 
गोलरा के थाना प्रभारी अरशद अली ने बताया कि संदिग्धों को गुरुवार को अदालत में पेश किया था, जहां से उन्हें न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया। अदालत ने अगले आदेश तक पीड़िता को संरक्षण केंद्र भेजने का आदेश दिया है। (वार्ता)

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख Live Score : आईपीएल में वॉर्नर का लगातार दूसरा अर्धशतक, बेयरस्टो के साथ महत्वपूर्ण साझेदारी