Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मरियम नवाज ने कहा- मैं पाकिस्तान छोड़कर नहीं जाऊंगी

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
सोमवार, 15 फ़रवरी 2021 (21:32 IST)
लाहौर। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज ने सोमवार को कहा कि वह विदेश जाने को लेकर देश के प्रधानमंत्री इमरान खान की सरकार की स्पष्ट पेशकश के बावजूद उपचार के लिए अपने पिता के पास लंदन नहीं जाएंगी और देश में ही रहेंगी। मरियम ने यहां जाति उमरा रायविड में अपने आवास पर कहा कि यदि (सरकार की ओर से) कोई मेरे घर आता है और मुझे विदेश जाने का प्रस्ताव देता है, तो मैं उसे सीधे ठुकरा दूंगी।
ALSO READ: महाराष्ट्र में फिर लगेगा Lockdown? लगातार बढ़ रहे Covid-19 के मामलों पर जानें डिप्टी CM ने क्या कहा...
उन्होंने कहा कि मैं जानती हूं कि कुछ मंत्री कह रहे हैं कि यदि मरियम को विदेश जाने की अनुमति दी जाती है तो (सरकार के खिलाफ) विपक्ष की मुहिम कमजोर पड़ जाएगी। लेकिन मैं यह स्पष्ट कर देना चाहती हूं कि मैं अपना देश नहीं छोड़ूंगी और उन लोगों की सूची से अपना नाम हटाए जाने का अनुरोध नहीं करूंगी जिन्हें विदेश जाने की अनुमति नहीं है। 
 
पीएमएल-एन के उपाध्यक्ष ने कहा कि उन्हें एक 'छोटी सर्जरी' करानी है, जो पाकिस्तान में संभव नहीं है। लेकिन इसके बावजूद मैं पाकिस्तान से नहीं जाऊंगी और मैं अपने ही देश में जिऊंगी और मरूंगी। पाकिस्तान के गृहमंत्री शेख राशिद अहमद ने कहा है कि पीएमएल-एन सुप्रीमो नवाज शरीफ का पासपोर्ट 16 फरवरी को रद्द कर दिया जाएगा। 
 

शरीफ को चिकित्सकीय उपचार के लिए विदेश जाने की अनुमति दी गई थी जिसके बाद वह नवंबर, 2019 से लंदन में रह रहे हैं।  इस बीच गृह मामलों पर प्रधानमंत्री के सलाहकार मिर्जा शहजाद अकबर ने कहा कि पाकिस्तान ने ब्रिटेन के अधिकारियों से शरीफ को निर्वासित करने का अनुरोध किया है। (भाषा)

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
गन्‍ना मूल्‍यों को लेकर अखिलेश यादव का योगी सरकार पर प्रहार