भारत का वीडियो देखकर पाकिस्तानी नेता ने इमरान खान को बताया बंदर (वीडियो)

सोमवार, 8 अक्टूबर 2018 (09:02 IST)
पाकिस्तान में चुनावों में जीत के बाद देश की कमान क्रिकेटर इमरान खान के हाथों में है। एक पाकिस्तानी नेता ने अपने प्रधानमंत्री की तुलना बंदर से की है। पाकिस्तान के इस नेता ने भारत के एक वीडियो का जिक्र करते हुए इमरान खान की तुलना बंदर से की है।
 
पाकिस्तानी नेता मौलाना फजलुर रहमान ने कहा कि 'मैं एक वीडियो देख रहा था जिसमें एक ड्राइवर वर्दी में है। उसने बस की स्टीयरिंग के ऊपर बंदर को बिठा रखा है। बंदर समझता है कि वाकई में मैं गाड़ी चला रहा हूं, जबकि वास्तव में वर्दी वाला गाड़ी चला रहा है।'
 
यह वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई की संपादक स्मिता प्रकाश ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि कर्नाटक के इस वीडियो के जरिए पाकिस्तानी नेता ने वहां के प्रधानमंत्री इमरान खान पर तंज कसा है। यह वीडियो कर्नाटक का था। कर्नाटक स्टेट बस के एक ड्राइवर ने बस चलाते समय एक बंदर को स्टीयरिंग पर बिठा दिया था यह वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया था।

Hahahaha. Maulana Fazlur Rehman, a Pakistani politician takes a dig at Imran Khan, citing a video of a monkey on a steering wheel who thinks he is driving the bus, when it’s a ‘uniformed guy’ actually driving. Video from Davangere Karnataka was tweeted by ANI. pic.twitter.com/BZ82sQB4mZ

— Smita Prakash (@smitaprakash) October 7, 2018
ऐसे में जब फजलुर रहमान ने इस वीडियो को देखा तो उन्होंने इमरान पर तंज करने के लिए इसे हथियार बना लिया। फजलुर द्वारा की गई टिप्पणी का वीडियो भी स्मिता प्रकाश ने ट्वीट किया है। राजनीतिक विश्लेषकों के अनुसार वीडियो का जिक्र कर फजलुर ने इमरान की तुलना बंदर से की और वर्दी वाले से उनका मतलब पाक सेना से था। दरअसल, इमरान खान के प्रधानमंत्री बनने के बाद उनके कई विरोधियों का कहना है कि पाकिस्तान की सत्ता में भले ही इमरान हैं, लेकिन असली नियंत्रण सेना के हाथ में ही है। (Video courtesy: Twitter)

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING