युद्धोन्मादी पाक पीएम इमरान खान ने फिर उगला जहर

शुक्रवार, 30 अगस्त 2019 (20:02 IST)
नई दिल्ली। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान अपने युद्धोन्माद में बचकानी बयानबाजी से बाज नहीं आ रहे हैं। उन्होंने एक बार फिर भारत के खिलाफ जहर उगला है। दरअसल, हतबुद्धि इमरान को समझ नहीं आ रहा है कि वर्तमान स्थितियों में वे क्या कदम उठाएं। 
 
इमरान ने शुक्रवार को #KashmirHour के नाम से लोगों से एकजुटता दिखाने की अपील की थी। खान ने लोगों से गुजारिश की थी जुम्मे की नमाज के बाद एकजुट होकर भारतीय कश्मीर के लोगों के समर्थन में खड़े होकर एकजुटता प्रदर्शित करें।
 
ALSO READ: पाकिस्तान की परमाणु धमकियों से नहीं डरता भारत, सेना का इमरान को जवाब
 
बाद में इमरान ने एक ट्‍वीट कर कहा कि मुझे पाकिस्तान के सभी लोगों के प्रति गर्व है, जिन्होंने कश्मीरियों के लिए एकजुटता प्रदर्शित की। उन्होंने कहा कि उन्हें बताएं कि पूरा पाकिस्तान उनके (कश्मीरियों) साथ खड़ा है, जो क्रूर और फासीवादी मोदी सरकार के एक खास एजेंडे का सामना कर रहे हैं। 
 
दूसरी ओर मीडिया रिपोर्टों की मानें तो इमरान ने अपनी इस नौटंकी के लिए स्कूल और कॉलेज के बच्चों को इकट्‍ठा करवाया था। इसके लिए स्कूल-कॉलेजों को बंद करवा दिया गया था। 
 
हालांकि इस ट्‍वीट के जवाब में लोग इमरान को ट्रोल करने से नहीं चूके। पाकिस्तानी करेंसी का फोटो लगाकर एक व्यक्ति ने लिखा सर बधाई, अब पाकिस्तानी नोट पर जिन्ना की जगह आपकी फोटो लगेगी। 
 
ALSO READ: क्या नरेन्द्र मोदी से डरते हैं इमरान खान और बन जाते हैं भीगी बिल्ली?

मेघा जैन नामक ट्‍विटर हैंडल से लिखा गया कि अपनी एनर्जी संभालकर रखिए, पीओके के लिए काम आएगी। वहीं, सालार खान ने लिखा कि पश्तूनों को मारना और आतंकवाद को समर्थन देना भी बंद करो। प्रभात शर्मा ने कटाक्ष किया कि खाने को मरे जा रहे हैं और इन्हें कश्मीर चाहिए। 
 
ALSO READ: अब तो डरना ही पड़ेगा... पाकिस्तान ने जुटाया भारत की 'तबाही' का सामान

...और इधर इमरान के मंत्री को लगा 'मोदी' करंट : भारत और पाकिस्‍तान के बीच युद्ध के समय की घोषणा करने वाले पाकिस्‍तान के बड़बोले मंत्री शेख रशीद बिजली के जोरदार झटके का शिकार हो गए। करंट लगने से पहले रशीद मोदी की आलोचना कर रहे थे। बिजली झटका लगते ही शेख रशीद डर गए और अपना भाषण रोक दिया।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख गले-गले तक कर्ज में डूबा पाकिस्तान, 6 लाख करोड़ से ज्यादा का है कर्ज