पाकिस्तान हुआ शर्मसार, बड़े अफसर ने चुराया कुवैत के अफसर का पर्स, देखें वीडियो

सोमवार, 1 अक्टूबर 2018 (08:24 IST)
नई दिल्ली।पाकिस्तान की सरकार को उस वक्त शर्मसार होना पड़ा जब उसके एक वरिष्ठ अधिकारी का अपने यहां आए कुवैत के अधिकारी का कथित तौर पर पर्स चुराते हुए वीडियो सामने आया। संयुक्त सचिव स्तर के इस अधिकारी का नाम जरार हैदर है जो वॉलिट चुराते हुए सीसीटीवी में कैद हुए हैं। इसे लेकर पाकिस्तान की काफी फजीहत हो रही है।
 
 
दरअसल, कुवैत का एक प्रतिनिधिमंडल निवेश के सिलसिले में बातचीत के लिए पाकिस्तान आया हुआ था, जिसमें कुवैत के कई अधिकारी भी थे। बातचीत के बाद कुवैत और पाकिस्तान के अधिकारी हॉल से निकल गए लेकिन कुवैत के एक अधिकारी का पर्स हॉल में टेबल पर ही छूट गया। अब सोशल मीडिया पर 20 सेकेंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दिख रहा है कि पाकिस्तान का एक वरिष्ठ नौकरशाह पर्स को चुराकर अपनी जेब में रख रहा है। पर्स खोने के बाद कुवैत के अधिकारियों ने पाकिस्तान के अधिकारियों के सामने शिकायत दर्ज कराई।
 
 
पाकिस्तान के पत्रकार उमर कुरैशी ने एक ट्वीट के माध्यम से घटना का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, 'ग्रेड 20 GoP अधिकारी कुवैती अधिकारी का पर्स चुरा रहा है। अधिकारी उस प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा था, जो प्रधानमंत्री से मिलने आया था।'
 
उल्लेखनीय है कि पर्स खोने के बाद स्थानीय अधिकारियों ने मंत्रालय के सभी कमरों में इसको ढूंढा और जूनियर लेवल के कर्मचारियों से पूछताछ भी की, लेकिन पर्स नहीं मिल पाया। बाद में मीटिंग हॉल में लगे सीसीटीवी कैमरे से खुलासा हुआ कि एक वरिष्ठ नौकरशाह ने पर्स चुराया है। सीसीटीवी वीडियो सामने आने के बाद पहले तो आरोपी नौकरशाह ने घटना में संलिप्तता से इंकार कर दिया, लेकिन बाद में अधिकारियों को पर्स लौटा दिया।
 
 
खबरों की मानें तो आरोपी अधिकारी जरार को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। (एजेंसी)
 
 
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING