Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

स्टॉर्मी डेनियल्‍स ने कहा, होटल के कमरे में डोनाल्‍ड ट्रंप के साथ गुजारे ‘वो 90 सेकंड’ मेरी जिंदगी के सबसे ‘खराब पल’ थे

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
मंगलवार, 9 फ़रवरी 2021 (16:54 IST)
पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल ने करीब 15 साल की चुप्पी के बाद अमेरिकी के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ अपने सेक्स संबंधों का खुलासा किया है। उन्‍होंने कहा, 'ट्रंप के साथ 90 सेकंड का सेक्स उसकी जिंदगी का सबसे खराब हिस्सा था'

असोसिएटेड प्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक डोनाल्ड ट्रंप के पूर्व अटॉर्नी माइकल कोहेन ने डेनियल का इंटरव्यू लिया।

इस इंटरव्‍यू के दौरान 2006 के कथित सेक्स एनकाउंटर को याद करते हुए, डैनियल्स ने कहा कि उस पूरी घटना में 'मुझे सिर्फ खुद से नफरत है' उस खास दिन की घटनाओं के बारे में बात करते हुए डैनियल्स ने दावा किया कि डोनाल्ड ट्रंप लगभग नग्न हालात में होटल के बिस्तर के किनारे पर बैठकर उनका इंतजार कर रहे थे।
स्टॉर्मी डेनियल्स ने इंटरव्यू में माइकल कोहेन को बताया,

ट्रंप ने अपना अंडरवियर उतार दिया, वे अपना बेस्ट प्रदर्शन करने के लिए उतावले थे। मैं अचानक दूर खि‍सक गई उस वक्‍त वे बेड पर खड़े हो गए। उन्‍होंने कहा कि अब तुम्हारी बारी है। मैंने पूछा कि क्या? वह बोले कि मैं चाहता हूं कि तुम दिखाओ कि तुम कितने खराब तरीके से मेरे साथ पेश आ सकती हो, या फिर बस ट्रेलर पार्क में वापस जाना चाहती हो'

दरअसल, स्टॉर्मी डेनियल्स का असली नाम स्टेफनी क्लिफोर्ड है। उसका नाम 2018 में उस वक्त सुर्खियों में आया था। जब कई रिपोर्ट में दावा किया गया था कि 2016 के राष्ट्रपति चुनावों के प्रचार में चुप रहने के लिए ट्रंप ने उन्हें $ 130,000 का भुगतान किया था। हालांकि डेनियल्स को उस दौरान कोहेन को पैसे देने के लिए जेल भी जाना पड़ा था।

इस घटना को याद करते हुए, कोहेन ने डेनियल से पुरानी घटना के लिए माफी मांगी। उन्होंने कहा, 'हम दोनों की कहानियां हमेशा के लिए डोनाल्ड ट्रंप से जुड़ी रहेंगी' उन्होंने दूसरा मौका देने के लिए स्टॉर्मी डेनियल्स को धन्यवाद कहा।

रिपोर्ट के मुताबिक कहा जाता है कि ट्रंप ने डेनियल्स के साथ महीनों तक सेक्स किया था। उस दौरान ट्रंप की पत्नी मेलानिया ने अपने बेटे बैरोन को जन्म दिया था। वह अब 14 साल का हो चुका है। इस अफेयर की खबर ने मेलानिया को परेशान कर दिया था।

रिपोर्ट के मुताबिक मेलानिया नाराज होकर ट्रंप का घर छोड़कर होटल में रहने चली गई थी। हालांकि ट्रंप ने इस तरह के अफेयर के बारे में हमेशा इनकार किया है।

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री की बहन ने तेलंगाना में नई पार्टी बनाने के दिए संकेत