जोसेफ का आईपीएल के शेष मैचों में खेलना संदिग्ध

सोमवार, 15 अप्रैल 2019 (19:04 IST)
नई दिल्ली। मुंबई इंडियंस के कैरेबियाई गेंदबाज अल्जारी जोसेफ को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में चोट लग गई जिसके बाद उनका इंडियन प्रीमियर लीग-2019 के शेष मैचों में खेलना संदिग्ध हो गया है। 
 
जोसेफ को दाएं हाथ की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया है, उन्हें यह चोट मैच के दौरान फील्डिंग करते हुए लग गई थी। इसके बाद अब उनका आईपीएल टूर्नामेंट के शेष मैचों में खेलना संदिग्ध हो गया है। 
 
जोसेफ को आईपीएल के मौजूदा सत्र में न्यूजीलैंड के एडम मिल्ने की जगह टीम में शामिल किया गया था जो पैर में चोट के कारण टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं बन पाए थे। मिल्ने को दिसंबर में हुई नीलामी में 75 लाख रुपए में मुंबई ने अपनी टीम में शामिल किया था और टीम ने इसी राशि पर जोसेफ को भी खरीदा था। 
 
इंग्लैंड के खिलाफ वेस्टइंडीज के लिए जोसेफ का प्रदर्शन रोमांचक रहा था। पहली बार आईपीएल में खेल रहे जोसेफ सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में 12 रन पर 6 विकेट के करिश्माई प्रदर्शन की बदौलत सुर्खियों में आए थे। तीन दिन बाद उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ भी विजयी रन बनाए। हालांकि राजस्थान के खिलाफ उन्होंने तीन ओवर में 53 रन दिए और कोई विकेट नहीं ले सके।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख आईपीएल 2019 : पंजाब और राजस्थान को जीत के अलावा और कोई सौदा पसंद नहीं