Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

शर्मनाक हरकत : आईपीएल 13 में CSK के खराब प्रदर्शन से धोनी की 5 साल की बेटी को दी रेप की धमकी

webdunia

वेबदुनिया न्यूज डेस्क

शुक्रवार, 9 अक्टूबर 2020 (22:20 IST)
संयुक्त अरब अमीरात में खेली जा रही इंडियन प्रीमियर लीग (IPL-13) में 3 बार की चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) बल्ले से कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं। इसका खामियाजा उनके परिवार को भुगतना पड़ रहा है। सोशल मीडिया पर धोनी की 5 साल की प्यारी बेटी जीवा (Jiva) को रेप (rape) तक की धमकियां दी जा रही हैं, जो बेहद शर्मनाक है।
 
सोशल मीडिया में आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के 6 में से केवल 2 मैच जीतने पर कई लोग बेहद खफा हैं। चूंकि धोनी का बल्ला चैम्पियन की तरह नहीं चल रहा है, लिहाजा लोग उनकी बेटी पर अपना गुस्सा उतार रहे हैं। यहां तक कि 5 साल की जीवा को रेप करने की धमकियां तक मिल रहीं हैं। यही नहीं, जीवा को गंदी-गंदी गालियां देने से भी लोग परहेज नहीं कर रहे हैं। मीडिया में धोनी की बेटी को धमकी देने वाले कुछ ट्वीट्स सामने आए हैं।
 
मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक, धोनी की पत्नी साक्षी सिंह धोनी के इंस्टाग्राम पर जीवा को रेप की धमकी मिली है। इन सबके पीछे कारण यह है कि 7 अक्टूबर को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स की टीम सिर्फ 10 रन से अपना मैच हार गई थी। इस मैच में 12 गेंदों पर सिर्फ 11 रन ही बनाए थे। 
webdunia
इस आईपीएल में चेन्नई ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 19 सितम्बर को पहला मैच 5 विकेट से जीता था। फिर उसने लगातार 3 मैच हारे थे 4 अक्टूबर को उसने दूसरी जीत किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 10 विकेट से जीत दर्ज की थी। इसके अलावा उसे सभी 4 मैचों में हार का कड़वा घूंट पीना पड़ा है और सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा कप्तान धोनी पर फूट पड़ा है।

टीम इंडिया भी विदेशी जमीन पर जब खराब प्रदर्शन करती थी, तब कुछ मौकों पर खिलाड़ियों की प्रेमिकाओं या फिर उनके घरों पर गुस्से का इ‍जहार किया जाता रहा है। इससे खुद धोनी भी अछूते नहीं रहे हैं, रांची में उनके घर पर पत्थर फेंके गए थे। लेकिन यह पहला मौका है जब लोगों ने किसी खिलाड़ी की बेटी को अपना निशाना बनाया है। देखा जाए तो यह घोर अपराध है और इसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए, जो सोशल मीडिया का दुरुपयोग कर रहे हैं।
webdunia



कोरोना महामारी के कारण बीसीसीआई यूएई में आईपीएल का आयोजन कर रहा है। भारत में हुए आईपीएल मुकाबलों के दौरान धोनी का पूरा परिवार साथ हुआ करता था। यहां तक कि मैच खत्म होने के बाद जीवा मैदान तक पहुंच जाया करती थी।

यह पहला अवसर है, जब धोनी ने कोरोना खतरे के मद्देनजर अपने परिवार को यूएई आने की इजाजत नहीं दी है। आईपीएल शुरु होने के पहले ही धोनी कह चुके थे वे पत्नी साक्षी और बेटी जीवा को संयुक्त अरब अमीरात नहीं ले जा रहे हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

French Open 2020 : केनिन और स्वियाटेक में होगा 'ताज' के लिए घमासान मुकाबला