Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

IPL-13 : KKR के राहुल त्रिपाठी ने कमाल का प्रदर्शन करके सपने को साकार किया

हमें फॉलो करें webdunia
गुरुवार, 8 अक्टूबर 2020 (18:39 IST)
अबु धाबी। चेन्नई सुपरकिंग्स के (CSK) खिलाफ बुधवार को आईपीएल (IPL-13) मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले 'मैन ऑफ द मैच' राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने कहा कि यह मेरे लिए सपने के साकार होने की तरह है, जो मैंने खुली हुई आंखों से देखा था।
 
सलामी बल्लेबाज त्रिपाठी ने कहा, यह लम्हा मेरे लिए सपना साकार होने की तरह है। मैं दोनों भूमिकाओं के लिए तैयार था। जब भी आपको मौका मिले तो आपको इसके लिए तैयार रहना चाहिए।
 
राहुल त्रिपाठी की 81 रन की शानदार पारी की बदौलत कोलकाता ने चेन्नई को 10 रन से हराकर टूर्नामेंट में अपनी तीसरी जीत दर्ज की और वह अंक तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। 29 वर्षीय राहुल ने 51 गेंदों पर 81 रन की बेहतरीन पारी में 8 चौके और 3 छक्के लगाए। उन्होंने अकेले अपने दम पर कोलकाता की पारी को संभाले रखा।
 
त्रिपाठी ने कहा, गेंद बल्ले पर अच्छे से आ रही थी और इसलिए मैंने सोचा कि स्कोर बोर्ड को गतिमान रखना चाहिए। कोलकाता की तरफ से खेलना अद्‍भुत रहा है। शाहरुख खान सर की आंखों के सामने प्रदर्शन करना लाजवाब रहा। यह एक यात्रा है और मैं इस यात्रा का लुत्फ उठा रहा हूं।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

French Open 2020 : दर्द से परेशान नोवाक जोकोविच 4 सेटों में मैच जीतकर 10वीं बार सेमीफाइनल में