Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

IPL 2020 : 19 सितम्बर से IPL मैचों का प्रसारण करेगा स्टार स्पोर्ट्स चैनल

कमेंट्री पैनल में शामिल हुए दुनिया के बेहतरीन क्रिकेट विशेषज्ञ

webdunia
गुरुवार, 17 सितम्बर 2020 (18:59 IST)
नई दिल्ली। ड्रीम11 आईपीएल 2020 (Dream11 IPL 2020) के आधिकारिक प्रसारणकर्ता स्टार स्पोर्ट्स (Star Sports) ने कमेंट्री पैनल (Commentary Panel) की घोषणा की है, जिसमें दुनिया भर के कुछ बेहतरीन और प्रतिष्ठित क्रिकेट विशेषज्ञ शामिल किए गए हैं। कई पूर्व स्टार खिलाड़ियों से सज्जित इस कमेंट्री पैनल में मैचों का आंखों देखा हाल बताने के अलावा दर्शकों को मैचों का विश्लेषण भी दिया जाएगा।
 
आईपीएल का उद्धघाटन मैच 19 सितंबर को अबू धाबी में गत विजेता मुंबई इंडियन्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जाएगा। इस कमेंट्री पैनल में पुरुष और महिला दोनों को शामिल किया गया है।
 
दक्षिण अफ्रीका के ऑलराउंडर जेपी डुमिनी इसी के साथ कमेंट्री की दुनिया में अपना पर्दापण करेंगे। इस पैनल में कमेंट्री दिग्गज हर्ष भोगले, मार्क निकोलस, साइमन डूल, इयान बिशप और सुनील गावस्कर जैसे विशेषज्ञों को शामिल किया गया है।
webdunia
माइकल स्लेटर, डैनी मॉरिसन, दीप दासगुप्ता, रोहन गावस्कर, पम्मी एमबींगवा, डेरेन गंगा, एल शिवरामकृष्णन, मुरली कार्तिक, केविन पीटरसन और कुमार संगकारा भी इस पैनल में शामिल किए गए है। महिला कमेंटेटर के तौर पर अंजुम चोपड़ा और लिसा स्थालेकर भी अपना योगदान देंगी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

IPL 2020 : IPL कमेंटरी में पर्दापण करेंगे दक्षिण अफ्रीका के ऑलराउंडर जेपी डुमिनी