Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

न्यूजीलैंड पहुंचकर भावुक हो उठा KKR का यह विकेटकीपर बल्लेबाज जिसे हुआ था कोरोना

हमें फॉलो करें webdunia
मंगलवार, 25 मई 2021 (22:31 IST)
ऑकलैंड:आइपीएल के दौरान कोरोना संक्रमित पाए गए कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) एवं न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज टिम सीफर्ट ने भावुक होते हुए अपना संक्रमण के दौरान का अनुभव साझा किया है। उन्होंने कहा कि जब उन्हें कोरोना हुआ तो वह ऐसा महसूस कर रहे थे जैसे दुनिया रुक सी गई हो।
 
कोरोना से ठीक होकर वापस स्वदेश पहुंचे सेफर्ट ने मंगलवार को मीडिया के साथ बातचीत में कहा, “ जब टीम के एक अधिकारी ने मुझे मेरे कोरोना पॉजिटिव आने की जानकारी दी तो मैं टूट गया था। शुरुआत में मुझे थोड़ी सी खांसी थी। उस समय मुझे लगा कि यह मामूली अस्थमा है, लेकिन रिपोर्ट आने के बाद सचमुच में मेरा दिल एकदम से टूट गया। मैं अपने कमरे में गया। ऐसा लगा जैसे दुनिया रुक गई है। मैं सच में सोच नहीं पा रहा था कि आगे क्या होगा? यह सोचना भी काफी डरावना था। आसपास बुरी खबरें आ रही थी और मुझे लगा कि मेरे साथ भी ऐसा होने वाला है। ऑक्सीजन की कमी के बारे में खबरें आ रही थीं। ”
उन्होंने कहा, “ कोरोना क्या है, इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता। भारत में कई खिलाड़ियों को कोरोना हुआ और वह इससे ठीक हुए। मुझे लगातार ‘ आप ठीक हो जाएंगे ’ कह कर सकात्मक रहने के लिए कहा गया, जिससे मुझे मदद मिली। बायो-बबल में अच्छा और सुरक्षित महसूस हुआ। ”
 
सेफर्ट ने कहा कि इस अनुभव के बाद भी वह अक्टूबर में टी-20 विश्व कप के लिए भारत आना चाहेंगे, हालांकि अगर स्थिति में सुधार नहीं हुआ तो इसका आयोजन यूएई में भी हो सकता है। उल्लेखनीय है कि सेफर्ट पिछले हफ्ते नेगेटिव आए थे, इसलिए वह न्यूजीलैंड वापस चले गए हैं। फिलहाल वह ऑकलैंड में 14 दिन के अनिवार्य क्वारंटीन में हैं।

हैरानी की बात यह है कि न्यूजीलैंड के लिए 133 की स्ट्राइक रेट से 35 टी-20 में 695 रन बनाने वाले टिम सेफर्ट को उनकी फ्रेंचाइजी कोलकाना नाइट राइडर्स ने दो सीजन से उपयोग में ही नहीं लिया है। ना ही वह आईपीएल 2020 में एक भी बार खेलते हुए दिखे ना ही उनको इस सीजन में भी एक बार मौका मिला।

विकेटकीपर के तौर पर टिम सेफर्ट कार्तिक से कहीं ज्यादा तेजी से रन बनाते हैं यह बात टीम मैनेजमेंट की जहन में थी।लेकिन फिर भी टिम सेफर्ट को अंतिम 11 में शामिल नहीं किया गया।(वार्ता)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

रहीम के शतक की बदौलत बांग्लादेश ने पहली बार श्रीलंका से जीती वनडे सीरीज