बचिए बिकनी वीडियो स्पैम से...

Webdunia
FILE
इंटरनेट पर सारी दुनिया सिमटकर आ गई है। अब इंटरनेट सिर्फ व्यवसायिक गति‍विधियों का साधन नहीं रह गया है, बल्कि इसने लोगों के ‍बीच की दूरियों को मिटा दिया है। सोशल मीडिया से लोगों की जिंदगी आसान तो हुई है, साथ लोगों की प्राइवेसी भी खतरे में पड़ी है।

स्मार्ट फोन पर इंटरनेट से चलने से लोगों के हाथों में इंटरनेट आ गया है। कम्प्यूटर लेकर स्मार्टफोन यूजर्स तकसभी स्पैम मैसेज और वायरस का शिकार बन रहे हैं। इंटरनेट की दुनिया में लगातार उथल-पुथल मची हुई है। स्पैम मैसेज और वायरस के लगातार हमले हो रहे हैं। फेसबुक पर भी स्पैम और वायरस के लगातार हमले हो रहे हैं

अगले पन्ने पर, बिकनी विडियो स्पैम का हमला...


FILE
कुछ दिन पहले जहां स्नैपचैट पर स्पैम फोटो के कारण यूजर्स को परेशानी उठानी पड़ रही थी वहीं अब फेसबुक स्पैम का खतरा बढ़ गया है।

फेसबुक पर हमेशा वीडियो स्पैम वायरल हो जाते हैं। आपके किसी फेसबुक फ्रेंड ने अगर गलती से ऐसे किसी भी स्पैम लिंक पर क्लिक कर दिया तो उस यूजर के सभी फेसबुक फ्रेंड्स इसका शिकार हो सकते हैं। फेसबुक स्पैम का खतरा हाल ही में गहरा गया है।

अगले पन्ने पर, बिकनी विडियो वायरल...


FILE
एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक फेसबुक पर पिंक बिकिनी पहने हुए एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है। यह सबसे नया फेसबुक स्पैम है जो यूजर्स के लिए काफी परेशान कर रहा है।

फेसबुक ने भी यूजर्स को ऐसे बिकिनी वीडियो से दूर रहने सलाह दी गई है। यह स्कैम पिछले तीन दिनों से कंपनी के लिए चिंता का विषय बना हुआ है।

अगले पन्ने पर, कैसे बचें सोशल मीडिया पर स्पैम और वायरस से...


FILE
सोशल मीडिया पर ऐसे स्पैम से बचने के लिए जरूरी है कि किसी ऐसे व्यक्ति को फ्रेंड न बनाए जिसे आप नहीं जानते हों। मैसेज बॉक्स में आने वाली किसी भी लिंक पर क्लिक न करें।

स्पैम और वायरस से बचने के लिए अपने मोबाइल और कम्प्यूटर लैपटॉप में लेटेस्ट एंटी वायरस रखें।
Show comments

जरूर पढ़ें

Bomb threat : 50 उड़ानों में बम की धमकी मिली, 9 दिन में कंपनियों को 600 करोड़ का नुकसान

महाराष्ट्र में महाविकास अघाड़ी के बीच सीटों का फॉर्मूला तय

गुरमीत राम रहीम पर चलेगा मुकदमा, सीएम मान ने दी अभियोजन को मंजूरी

Gold Silver Price Today : चांदी 1 लाख रुपए के पार, सोना 81000 के नए रिकॉर्ड स्तर पर

दो स्‍टेट और 2 मुख्‍यमंत्री, क्‍यों कह रहे हैं बच्‍चे पैदा करो, क्‍या ये सामाजिक मुद्दा है या कोई पॉलिटिकल गेम?

सभी देखें

नवीनतम

रीवा रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव में 31 हजार करोड़ के निवेश प्रस्ताव, बोले CM डॉ. मोहन यादव, उपलब्ध संसाधनों हीरे की तरह तराशेंगे

तुर्किये की राजधानी अंकारा में बड़ा आतंकी हमला, कई लोगों की मौत

Maharashtra Election : शिवसेना UBT ने जारी की पहली लिस्ट, 65 उम्मीदवारों का किया ऐलान

Modi-Jinping Meeting : 5 साल बाद PM Modi-जिनपिंग मुलाकात, क्या LAC पर बन गई बात

Diwali Muhurat Trading 2024: कब होगा शेयर बाजार में दिवाली का मुहूर्त ट्रेडिंग 31 अक्टूबर या 01 नवंबर, NSE ने किया स्पष्ट