Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

29 सितंबर से शुरू होगा अमेजन का ग्रेट इंडियन फेस्टिवल, बंपर डिस्काउंट के साथ मिलेंगे कैशबैक ऑफर्स

webdunia
सोमवार, 16 सितम्बर 2019 (15:17 IST)
ई-कॉमर्स अमेजन (Amazon) ने त्योहारी सीजन को देखते हुए अपने सबसे बड़े ग्रेट इंडियन फेस्टिवल की घोषणा की। यह 29 सितंबर ये 4 अक्टूबर तक चलेगी। कंपनी के मुताबिक प्राइम सदस्यों को 28 सितंबर की दोपहर 12 बजे से एक्‍सक्‍लूसिव अर्ली एक्‍सेस मिलेगा।
 
ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में ग्राहकों को स्‍मार्टफोन, बड़े उपकरण और टीवी, होम एवं किचन उत्‍पाद, फैशन, किराना एवं ब्‍यूटी, उपभोक्‍ता इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स और अन्‍य उत्पादों पर फाइनेंस उपलब्ध कराने के साथ ही विशेष ऑफर भी मिलेंगे।
 
मिलेगा कैशबैक और डिस्काउंट : इस फेस्टिवल के दौरान एसबीआई डेबिट और क्रेडिट कार्ड के साथ भुगतान करने पर 10 प्रतिशत इंस्‍टेंट डिस्‍काउंट और पहली बार के लिए विशेष ‘फेस्टिव कैशबैक ऑफर’ भी देने की पेशकश की गई है।
  
अमेजन फेस्टिव यात्रा को दिखाई हरी झंडी : अमेजन इंडिया के कैटेगरी प्रबंधन उपाध्यक्ष मनीष तिवारी ने त्योहारी सीजन को देखते हुए ऑनलाइन खरीदारी के प्रति लोगों में जागरूकता लाने के उद्देश्य से अमेजन फेस्टिव यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया जो एक अनूठा ‘हाउस-ऑन-व्‍हील्‍स’ है।
 
उन्होंने कहा कि इस फेस्टिवल में केवल बड़े ब्रांड को ही नहीं बल्कि देश के प्रत्‍येक राज्‍य और केंद्र शासित प्रदेशों के लघु एवं मध्‍यम उद्यमों, स्‍टार्टअप और कारीगरों के उत्‍पादों को भी एक साथ उपलब्‍ध कराया जा रहा है।
 
विशेषरूप से तैयार हाउस-ऑन-व्‍हील्‍स में अमेजन के कारीगर और सहेली कार्यक्रम के उत्‍पादों को भी शामिल किया गया है। विशेष ‘अमेज़न फेस्टिव यात्रा’ पूरे त्योहारी सीजन के दौरान 6,000 किलोमीटर से अधिक की यात्रा कर 13 शहरों को कवर करेगी, जो अमेज़न के उपभोक्‍ताओं और विक्रेताओं को आपस में जुड़ने एवं अपने विचार साझा करने का अवसर प्रदान करेगी।
 
दिल्ली से शुरू हुई यह यात्रा लखनऊ, आगरा, मथुरा, इंदौर, अहमदाबाद, मुंबई, कोलकाता, चेन्नई, विशाखापत्तनम, कोच्चि और हैदराबाद होते हुए बेंगलुरू में समाप्त होगी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

चांदी में आया 975 रुपए का उछाल, सोना भी चमका