Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Jio ने लांच किए 399 से 1499 रुपए तक की कीमत के 5 प्लान, मुफ्त सब्सक्रिप्शन के साथ ढेरों फायदे

webdunia
मंगलवार, 22 सितम्बर 2020 (17:14 IST)
नई दिल्ली। मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जियो ने पोस्टपेड यूजर्स के लिए कई नए प्लान लॉन्च किए हैं। 399 से 1499 रुपए तक की कीमत के 5 प्लान जियो ने बाजार में उतारे हैं।
ALSO READ: IPL का मजा होगा दुगुना, रिलायंस JIo क्रिकेट प्ले अलॉन्ग के साथ मिलेगा हर बॉल पर इनाम जीतने का मौका
अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और एसएमएस के साथ यूजर्स को जियो पोस्टपेड प्लस प्लान्स में नेटफ्लिक्स, एमेजन प्राइम, डिज्नी+ हॉटस्टार का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। फैमली प्लान्स और डेटा रोलओवर की सुविधा भी इन प्लान्स में उपलब्ध है। यानी अगर अब प्लान का डेटा इस्तेमाल नहीं हो पाता तो वह अगले महीने के प्लान में एड हो जाएगा। 
 
जियो पोस्टपेड प्लस प्लान्स अंतरराष्ट्रीय टूर करने वाले ग्राहकों के लिए कई सुविधाएं ले कर आया है। इंटरनेशनल टूर पर यूजर्स को इन फ्लाइट कनेक्टिविटी मिलेगी।
ALSO READ: Jio का धमाका, अनलिमिटेड डेटा के साथ एक महीने का free ट्रायल, और भी बहुत कुछ...
इस तरह की सर्विस देश में पहली बार पेश की गई है। अमेरिका और संयुक्त अरब अमीरात में अब फ्री इंटरनेशनल रोमिंग मिलेगी। दुनिया में कहीं से भी भारत में कॉल अब 1 रुपए प्रति मिनट की दर से उपलब्ध होगी।

हालांकि इसके लिए वाईफाई कॉलिंग का इस्तेमाल करना होगा। अगर भारत से बाहर दुनिया में कहीं भी कॉलिंग करना चाहते हैं तो इसके लिए 50 पैसे प्रति मिनट चुकाने होंगे। इंटरनेशनल रोमिंग सर्विस 1499 रुपए के प्लान के साथ ही उपलब्ध है।
 
जियो के डायरेक्टर आकाश अंबानी ने नए पोस्टपेड प्लस प्लान्स के बारे में बोलते हुए कहा कि जियो पोस्टपेड प्लस को पेश करने का इससे बेहतर समय हो ही नहीं सकता। 40 करोड़ प्रीपेड ग्राहक हमारी सेवाओं से संतुष्ट हैं और अब हम अपनी सेवाओं का विस्तार पोस्टपेड कैटेगरी में भी करना चाहते हैं।

जियो पोस्टपेड प्लस को पोस्टपेड ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। यह भरोसेमंद और उच्च गुणवत्ता वाली कनेक्टिविटी, अनलिमिटेड प्रीमियम एंटरटेनमेंट, किफायती अंतरराष्ट्रीय रोमिंग, अत्याधुनिक बेहतरीन सुविधाएं और सबसे महत्वपूर्ण ग्राहक को बेहतर एक्सपीरियंस प्रदान करता है। हमें उम्मीद है कि भारत में प्रत्येक पोस्टपेड यूजर्स इसका पूरा उपयोग करेगा। 
 
जियो के 399 रुपए वाले बेसिक पोस्टपेड प्लस प्लान में 75 जीबी डेटा मिलेगा। 599 रुपए में 100 जीबी डेटा के साथ 1 अतिरिक्त फैमिली सिम कार्ड भी उपलब्ध होगा। बताते चलें कि प्रत्येक फैमिली सिम कार्ड के लिए 250 रुपए अतिरिक्त चुकाने होंगे। 799 रुपए में 150 जीबी डेटा और दो फैमिली सिम कार्ड लिए जा सकेंगे।

3 फैमिली सिम कार्ड के साथ 200 जीबी डेटा के लिए यूजर्स को 999 रुपए चुकाने होंगे। 1499 रुपए में 300 जीबी डेटा के साथ अमेरिका और यूएई में अनलिमिडेट वॉयस और डेटा भी यूजर्स को मिलेगा। 399 रुपए से लेकर 799 रुपए तक के प्लान्स में 200 जीबी तक का डेटा अगले महीने में रोलओवर होगा वहीं 99 रुपए और 1499 में 500 जीबी तक रोलओवर की सुविधा है। जियो पोस्टपेड प्लस प्लान्स में कंपनी ने सिम की फ्री होम डिलिवरी और एक्टीवेशन भी ऑफर किया है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

कहीं कम शादियां, कहीं तेज हुई तलाक की दर