Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

ऑर्डर दिया था Mouthwash का, पैकेट में आया 13000 की कीमत वाला Redmi Note 10

हमें फॉलो करें webdunia
शनिवार, 15 मई 2021 (17:08 IST)
अगर आप माउथवॉश का ऑनलाइन ऑर्डर करें और पैकेट खुलने पर उसमें से स्मार्टफोन निकले तो इसे आप क्या कहेंगे। मुंबई में रहने वाले लोकेश डागा के साथ ऐसा कुछ हुआ। इसकी जानकारी उन्होंने ट्‍विटर पर दी। पिछले हफ्ते लोकेश ने अमेजन से माउथवॉश ऑर्डर किया लेकिन इसके बदले उन्हें एक स्मार्टफोन डिलिवर किया।
लोकेश डागा ने अपने पोस्ट में Amazon India को टैग किया और अपने ऑर्डर का स्क्रीनशॉट और साथ ही Redmi Note 10 की एक तस्वीर शेयर की, जो उन्हें अपने ऑर्डर की जगह पर मिला था। लोकेश डागा ने 10 मई को कोलगेट माउथवॉश की 4 बोतलों का ऑर्डर दिया था, जिनकी कीमत 396 रुपए है। उन्हें जो Redmi Note 10 मिला। उसकी कीमत 13,000 रुपए है।
लोकेश डागा ने ट्‍वीट में लिखा- नमस्कार @amazonIN। ORDER # 406-9391383-4717957 के जरिए कोलगेट माउथ वॉश का ऑर्डर दिया और इसके बजाय मुझे @RedmiIndia नोट 10 मिला। चूंकि माउथवॉश एक कन्ज्यूम करने वाला उत्पाद है, इसलिए इसे रिटर्न नहीं किया जा सकता है और मैं ऐप के माध्यम से वापसी के लिए अनुरोध करने में असमर्थ हूं। 
 
लोकेश ने लिखा कि हालांकि पैकेज खोलने पर, मैं देख सकता हूं कि पैकेजिंग लेबल पर मेरा नाम था लेकिन इनवॉइज किसी और का था। प्रोडक्ट को सही व्यक्ति तक पहुंचाने के लिए मैंने आपको ईमेल भी किया है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

पश्चिम बंगाल में Covishield की 2 खुराकों के बीच 12-16 हफ्तों का अंतराल लागू