2019 विश्वकप में धोनी भारत के लिए अहम साबित हो सकते हैं : फ्लेमिंग

Webdunia
शनिवार, 1 दिसंबर 2018 (17:30 IST)
नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी को विंडीज और ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए ट्वंटी-20 राष्ट्रीय टीम से बाहर रखा गया है लेकिन आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स में कोच रहे स्टीफन फ्लेमिंग का मानना है कि 2019 विश्वकप में धोनी भारत के लिए अहम साबित हो सकते हैं और उन्हें टीम में शामिल किया जाना चाहिए।
 
 
पूर्व भारतीय कप्तान धोनी का समर्थन करते हुए फ्लेमिंग ने कहा कि भारतीय टीम प्रबंधन के पास धोनी को विश्वकप टीम में शामिल करने के कई कारण हैं। उन्होंने धोनी की प्रशंसा करते हुए कहा, मुझे लगता है कि भारत के पास धोनी को विश्वकप टीम में शामिल करने के कई कारण मौजूद हैं। धोनी की ताकत और प्रतिभा कमाल की है और वह बड़े मंच पर खेलने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। 
 
पूर्व न्यूजीलैंड कप्तान ने कहा, मैंने आखिरी आईपीएल सत्र में भी धोनी को देखा है और उनकी बल्लेबाजी आज भी वैसी ही जैसी पहले थी। उनके पास आत्मविश्वास होना चाहिए और वनडे में जैसा खेलते हैं वैसा ही खेलें। वह अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंटों में हमेशा बेहतरीन प्रदर्शन करते हैं। 
 
गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) में एमएसके प्रसाद की अध्यक्षता वाली चयन समिति ने घरेलू विंडीज सीरीज और मौजूदा ऑस्ट्रेलिया दौरे में धोनी को आराम देते हुए बाहर कर दिया था। प्रसाद ने कहा था कि प्रबंधन अब दूसरे विकेटकीपर को तलाश रही है। 
 
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ट्वंटी-20 सीरीज 1-1 से ड्रॉ रही थी लेकिन यह देखना होगा कि धोनी को आगामी वनडे सीरीज के लिए टीम में चुना जाता है या नहीं। (वार्ता)

सम्बंधित जानकारी

Show comments

रोहित और कोहली का T20I टीम में चयन क्या विश्व कप में भारत को भारी पड़ेगा?

लक्ष्य और चिराग को भारतीय टीम में जगह मिलने से सेन परिवार में खुशी का माहौल

क्या विराट और रोहित दिखेंगे सलामी बल्लेबाजी करते हुए? यह 5 सवाल उठे

धोनी के हस्ताक्षर वाली टीशर्ट आज भी दिल के करीब संजोकर रखी है सुनील गावस्कर ने

तुम लोग कुछ भी कहो, मैं नहीं रुकने वाला

archery cup : भारतीय पुरुष और महिला कंपाउंड टीमों ने तीरंदाजी में स्वर्ण पदक जीता

विश्व रिकॉर्ड पीछा करते हुए पंजाब किंग्स ने केकेआर को हराया

IPL 2024: RR vs LSG का मैच होगा धमाकेदार, दोनों ही टीम हैं दमदार

ICC T20I World Cup के Brand Ambassador बने ऑलराउंडर युवराज सिंह

क्या 2003 के विश्वकप फाइनल में रिकी पोंटिंग के बल्ले में था स्प्रिंग? वीडियो हुआ वायरल

अगला लेख