Ashes Series : ब्रॉड के झटकों के बाद लाबुशेन और स्मिथ ने ऑस्ट्रेलिया को संभाला

वेबदुनिया न्यूज डेस्क

बुधवार, 4 सितम्बर 2019 (20:50 IST)
मैनचेस्टर। इंग्लैड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया ने एशेज (Ashes) टेस्ट सीरीज के चौथे मैच में आज पहले दिन लंच के बाद समाचार लिखे जाने तक 2 विकेट के नुकसान पर 100 रन बना लिए थे। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने दोहरे शुरुआती झटके देकर डेविन वॉर्नर और मार्कस हैरिस को पैवेलियन का रास्ता दिखाया लेकिन बाद में मार्नस लाबुशेन और स्टीव स्मिथ ने मैदान संभालकर ऑस्ट्रेलिया को संभाल लिया। 

27.3 ओवर में ऑस्ट्रेलिया के 100 रन : ऑस्ट्रेलिया ने लंच के बाद 27.3 ओवर में 100 रन पूरे कर लिए। तब मार्नस लाबुशेन 49 और स्टीव स्मिथ 30 रन पर खेल रहे थे।
 
 
5 टेस्ट मैचों में फिलहाल दोनों टीमें 1-1 से बराबर : 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में फिलहाल दोनों टीमें बराबर हैं। पहला टेस्ट मैच ऑस्ट्रेलिया ने जीता था जबकि दूसरा टेस्ट मैच ड्रॉ पर खत्म हुआ था। तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने 1 विकेट से रोमांचक जीत दर्ज की थी, जिसमें ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने नाबाद 135 रन बनाए थे। 
 
ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी : चौथे टेस्ट मैच में बुधवार को ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन के टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी  करने का फैसला किया लेकिन मौजूदा श्रृंखला में एक बार फिर उसके सलामी बल्लेबाज नाकाम रहे। स्टुअर्ट ब्रॉड ने दोनों सलामी बल्लेबाजों वॉर्नर (0) और मार्कस हैरिस (13) को भेजकर ऑस्ट्रेलिया को संकट में डाल दिया। मेहमान टीम ने 28 रन पर 2 विकेट गंवा दिए थे। 
 
लाबुशेन के साथ स्टीव स्मिथ टिके : ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 28 रन पर 2 विकेट गंवा दिए थे। संकट की इस घड़ी में लाबुशेन और स्मिथ ने साहस के साथ इंग्लैंड के गेंदबाजों का सामना किया और ये दोनों लंच तक स्कोर को 98 तक ले गए। भोजनकाल के समय लाबुशेन 49 और स्मिथ 28 रन पर नाबाद हैं। 
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख एशेज सीरीज : ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन को बेन स्टोक्स ने क्यों किया परेशान?