विराट कोहली को गले लगाने के बाद अब रोहित शर्मा को प्रशंसक ने चूमने की कोशिश की...

मंगलवार, 16 अक्टूबर 2018 (15:07 IST)
बेंगलुरु। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से मिलने के लिए हाल ही में मैच के दौरान जहां एक प्रशंसक ने सुरक्षा घेरा तोड़ा था तो विजय हजारे ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल मैच में खेल रहे रोहित शर्मा को भी ऐसी ही स्थिति का सामना करना पड़ गया।
 
 
विजय हजारे घरेलू एकदिवसीय टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल मैच में अपनी घरेलू टीम मुंबई के लिए खेल रहे सलामी बल्लेबाज रोहित से मिलने के लिए एक प्रशंसक न सिर्फ सुरक्षा घेरा तोड़कर पिच पर पहुंच गया बल्कि उसने उन्हें चूमने का भी प्रयास किया। 
 
एशिया कप में भारतीय टीम की कप्तानी संभालने वाले रोहित का यह वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट पर भी काफी साझा किया जा रहा हे जिसमें देखा जा सकता है कि एक प्रशंसक पिच पर भागते हुए रोहित के नजदीक पहुंच जाता है और पहले उनके पैर छूता है और बाद में उन्हें चूमने का प्रयास करता है। 
 
विजय हजारे के मुंबई और बिहार के बीच मैच के दौरान ऐसा वाकिया हुआ था। इस मैच में मुंबई ने 9 विकेट से एकतरफा जीत दर्ज करते हुए सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। इस मैच में रोहित ने नाबाद 33 रन बनाए। रोहित भारत और विंडीज के खिलाफ टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं है और वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी वनडे एवं ट्वंटी-20 सीरीज से पहले घरेलू एकदिवसीय टूर्नामेंट में अपनी तैयारियों को पुख्ता कर रहे हैं। 
 
मुंबई की टीम अब सेमीफाइनल में झारखंड से खेलेगी लेकिन रोहित अब राष्ट्रीय टीम के साथ जुड़ेंगे इसलिए हजारे के मैचों में नहीं खेल सकेंगे। उल्लेखनीय है कि हाल ही में एक प्रशंसक विराट के पास भी पहुंच गया था और उसने टीम इंडिया के कप्तान को गले लगा लिया था और उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश की थी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख 'भारतीय शैली कुश्ती महासंघ' को मिला यूडब्ल्यूडब्ल्यू का साथ