Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

तमाम अटकलों के बीच टेस्ट में जीत के बाद ड्रेसिंग रूम में नजर आए धोनी, BCCI ने शेयर किया फोटो

webdunia
मंगलवार, 22 अक्टूबर 2019 (15:15 IST)
रांची। भारत और दक्षिण अफीका के बीच खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के दौरान स्टेडियम में पू्र्व कप्तान महेन्द्रसिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) नजर नहीं आए, लेकिन मैच और श्रृंखला के खत्म होने के बाद रांची का यह राजकुमार जेएससीए स्टेडियम पहुंचा, जहां कोच रवि शास्त्री और दूसरे खिलाड़ियों के साथ उनकी तस्वीरें देखने को मिली। विराट कोहली (Virat Kohli)की टीम ने इस टेस्ट को पारी और 202 रन से अपने नाम किया। धोनी ने इस साल इंग्लैंड में हुए वनडे इंटरनेशनल वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में भारत की हार के बाद से कोई मैच नहीं खेला है। उनकी योजनाओं के बारे में कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं।
 
शास्त्री ने धोनी के साथ ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- श्रृंखला में शानदार जीत के बाद सही मायने में भारतीय दिग्गज को देखना कमाल का अनुभव है। कोहली से जब एक पत्रकार ने धोनी के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि वे ड्रेसिंग रूम मे है। आप आकर उन्हें हेलो बोल सकते हैं। 
 
भारत को दो विश्व कप में चैम्पियन (टी-20 अंतरराष्ट्रीय और एकदिवसीय) बनाने वाले 37 साल के विकेटकीपर बल्लेबाज धोनी के भविष्य के बारे में कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं।
 
पिछले विश्व कप के सेमीफाइनल में भारत की हार के बाद धोनी ने ब्रेक लिया था, लेकिन उन्होंने भविष्य की योजना के बारे में कुछ नहीं बताया है।
 
इस दौरान सेना में भी सेवाएं दीं, जहां वे मानद लेफ्टिनेंट कर्नल के पद पर हैं। उन्होंने इसके बाद अमेरिका में गोल्फ में भी हाथ आजमाया।
webdunia
बीसीसीआई (BCCI) ने भी धोनी की तस्वीर शेयर की, जिसमें वे भारतीय ड्रेसिंग रूम में दिख रहे हैं। इस तस्वीर में टेस्ट में डेब्यू करने वाले बाएं हाथ के स्पिनर शाहबाज नदीम के साथ बात करते दिखाई दे रहे हैं। नदीम ने इस मुकाबले में चार विकेट लिए। (Photo courtesy : Twitter)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बनाए ये 10 रिकॉर्ड्‍स