Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

गौतम गंभीर के पोहा-जलेबी पर भारी पड़ा प्रदूषण, जमकर हुए ट्रोल

webdunia

वेबदुनिया न्यूज डेस्क

शुक्रवार, 15 नवंबर 2019 (18:57 IST)
इंदौर। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज और दिल्ली से भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने इंदौर में पोहे-जलेबी का लुत्फ क्या उठाया, वे नए विवाद में घिर गए और सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे। उनके पोहे-जलेबी कर नाश्ता करने से राजनीतिक बवाल खड़ा हो गया है। सोशल मीडिया पर #ShameOnGautamGambhir जमकर ट्रेंड हो रहा है।
 
असल में टीम इंडिया से संन्यास लेने के बाद गंभीर राजनीति के अखाड़े में उतरने से पहले स्टार स्पोर्ट्‍स के कॉमेंट्री बॉक्स में नजर आते थे। इंदौर में भी भारत और बांग्लादेश के बीच 14 नवम्बर से शुरू हुए पहले टेस्ट मैच के लिए कॉमेंट्री कर रहे हैं। 
 
चूंकि सुबह-सुबह पोहा-जलेबी इंदौरियों की सबसे बड़ी कमजोरी है, लिहाजा गंभीर अपने साथी कमेंटेटर वीवीएस लक्ष्मण और जतिन सप्रू के साथ पहुंच गए। बस यहीं से बवाल की शुरुआत हुई क्योंकि उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।
webdunia
सोशल मीडिया पर तस्वीर के वायरल होने से सबसे ज्यादा तकलीफ दिल्ली में आप पार्टी को हुई। पार्टी ने आरोप लगा दिया कि दिल्ली प्रदूषण से मर रही है और सांसद इंदौर में पोहे-जलेबी खा रहे हैं। हालांकि इसका जवाब देते हुए गंभीर ने कहा कि मेरा काम बोलेगा... 
 
सोशल मीडिया पर प्रशांत कुमार ने लिखा, 'सांसद गौतम गंभीर अपना पूरा समय कॉमेंट्री में देते हैं और इंदौर में एंजाय कर रहे हैं लेकिन उन्हें दिल्ली में प्रदूषण को लेकर संसद की स्टैंडिंग कमेटी की बैठक में हिस्सा लेने का वक्त नहीं मिल रहा है। 

संसद की स्टैंडिंग कमेटी की बैठक शुक्रवार को दिल्ली में हुई, जिसमें गंभीर अनुपस्थित थे। इस बैठक में कुछ ही सदस्य पहुंचे। जिन अधिकारियों को प्रजेंटेशन देना था, उन्होंने अपने जूनियर अधिकारियों को बैठक में पहुंचा दिया। इस पर कमेटी के चेयरमैन जगदंबिका पाल ने नाराजगी जाहिर की। प्रदूषण मामले को लेकर जो प्रजेंटेशन देना था, वह भी नहीं दिया गया।
 
भाजपा सांसद गंभीर दिल्ली सरकार पर आरोप लगा चुके हैं कि उसने प्रदूषण से निपटने के लिए कुछ नहीं किया। भाजपा नेता अकसर दिल्ली में फैले प्रदूषण के लिए आप पार्टी की योजनाओं को जिम्मेदार मानते हैं। भाजपा और आप पार्टी के नेताओं में प्रदूषण को लेकर कई बार तकरार भी हुई है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

धोनी ने अभ्यास शुरू किया, लेकिन वेस्टइंडीज श्रृंखला के लिए उपलब्ध नहीं