Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

हार्दिक समेत कई खिलाड़ी हुए अंतिम दोनों T20 से बाहर, क्रुणाल पांड्या के क्लोज कॉन्टैक्ट में थे ये सभी खिलाड़ी

हमें फॉलो करें webdunia
बुधवार, 28 जुलाई 2021 (11:39 IST)
श्रीलंका और भारत के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज से एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है। दरअसल, टीम इंडिया के कई मुख्य खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ खेले जाने वाले अंतिम दोनों टी20 मैचों से बाहर हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, क्रुणाल पांड्या के खास संपर्क में रहे आठ खिलाड़ी बचे हुए दोनों मुकाबले नहीं खेलेंगे और सभी को अनिवार्य आइसोलेशन में रहना होगा।

बीसीसीआई के एक सूत्र ने मंगलवार को अपने बयान में कहा था कि क्रुणाल के खास संपर्क में आए आठ खिलाड़ियों की कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव आई है और वह सभी दूसरे टी20 मैच के लिए भी उपलब्ध रहेंगे, लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार क्लोज कॉन्टैक्ट में आए खिलाड़ी मैदान पर नहीं उतर पाएंगे।  

दूसरा टी20 मैच मंगलवार, 27 जुलाई को खेला जाना था लेकिन क्रुणाल पांड्या के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद इस मुकाबले को स्थगित कर दिया गया और आज यह मुकाबला खेला जाएगा।

इन खिलाड़ियों के नाम आए सामने

अब सभी के दिमाग में यही सवाल उमड़ रहा है कि, आखिर कौन से वो खिलाड़ी है जो क्रुणाल पांड्या के करीबी संपर्क में थे और शेष मुकाबले नहीं खेलेंगे। उन आठ खिलाड़ियों में युजवेंद्र चहल, हार्दिक पांड्या, ईशान किशन, पृथ्वी शॉ, कृष्णप्पा गौतम, मनीष पांडे और देवदत्त पडिकल के नाम सामने आ रहे हैं।

चिंता की बात यह है कि, अगर यह सभी शेष दोनों मुकाबले नहीं खेलते है तो टीम इंडिया की परेशानी और बढ़ जाएगी। हालांकि, अभी तक इस बात को लेकर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है कि यह आठों खिलाड़ी खेलेंगे या नहीं।

भारत ने जीता था पहला मैच  

टी20 सीरीज की बात करें तो भारत ने शानदार खेल दिखाते हुए पहला टी20 मैच 38 रनों से जीतकर अपने नाम किया था। टीम को एकदिवसीय सीरीज के बाद टी20 सीरीज जीतने का फेवरेट माना जा रहा था लेकिन भारतीय टीम के कैंप में कोरोना की खबर ने एक खलबली सी मचा दी है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Tokyo Olympics: तीरंदाज तरुणदीप राय ‘शूट ऑफ’ में हारकर ओलंपिक से बाहर