Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

IND vs SL: BCCI की मेडिकल टीम का दावा, क्रुणाल पांड्या के संपर्क में थे 8 सदस्य

हमें फॉलो करें webdunia
मंगलवार, 27 जुलाई 2021 (17:17 IST)
क्रिकेट के गलियारों में भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज अचानक से सुर्खियों में आ गई है। दरअसल, टीम के स्टार ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। सीनियर पांड्या की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद आज खेला जाने वाला दूसरा टी20 मैच स्थगित कर दिया गया है।

बीसीसीआई ने एक प्रेस रिलीज कर कहा, श्रीलंका और भारत के बीच मूल रूप से 27 जुलाई को खेला जाने वाला दूसरा T20I एक दिन आगे बढ़ा दिया गया है और अब यह बुधवार, 28 जुलाई को होगा।

आठ सदस्य थे पांड्या के संपर्क में

बोर्ड के अनुसार, मंगलवार सुबह मैच से पहले सभी खिलाड़ियों का रैपिड एंटीजन टेस्ट किया गया था जिसमें ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या पॉजिटिव पाए गए। प्रेस रिलीज में मेडिकल टीम ने यह बताया कि, क्रुणाल पांड्या के ज्यादातर संपर्क में आठ सदस्य थे जिनकी पहचान कर ली गई है।

बीसीसीआई ने आगे इस बात की जानकारी दी कि, श्रीलंका दौरे पर मौजूद टीम इंडिया के पूरे दल का आज आरटी-पीसीआर टेस्ट किया जा रहा है।


वैसे जानकारी के लिए बता दें कि, भले ही बीसीसीआई ने दूसरे टी20 मुकाबले को कल शिफ्ट कर दिया हो लेकिन अगर आरटी-पीसीआर टेस्ट के दौरान कोई और खिलाड़ी या टीम का सदस्य पॉजिटिव पाया गया तो निश्चित रूप से बचे हुए दोनों मुकाबलों को रद्द भी किया जा सकता है।

बीसीसीआई के एक आला अधिकारी ने कहा, ‘’क्रुणाल को पॉजिटिव पाया गया है। भारत के बाकी खिलाड़ियों की आरटी पीसीआर टेस्ट रिपोर्ट का इंतजार है। रिपोर्ट शाम को छह बजे तक आएगी और अगर सभी निगेटिव पाए जाते हैं, तो बुधवार को मैच होगा।’’

मैच यहां आर प्रेमदासा स्टेडियम पर होना है। अब बुधवार और गुरुवार को लगातार दो मैच होंगे। भारत ने पहला टी20 38 रन से जीता था। यह समझ से परे है कि पिछले एक महीने से कड़े बायो बबल में रह रहे कृणाल पॉजिटिव कैसे हो गए।

इससे पृथ्वी साव और सूर्यकुमार यादव की रवानगी पर भी असर पड़ सकता है जिन्हें इंग्लैंड के खिलाफ अगले महीने होने वाली टेस्ट श्रृंखला के लिये रवाना होना है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

इंफाल पहुंची मीराबाई तो एयरपोर्ट पर मची अफरा तफरी, मां से मिलकर छलके आंसू (वीडियो)