Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Sydney Test : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शतक से चूकने से दुखी मयंक अग्रवाल के कोच

webdunia
गुरुवार, 3 जनवरी 2019 (15:15 IST)
बेंग्लुरु। भारत के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल के कोच इरफान सैत अपने शिष्य के ऑस्ट्रेलिया में चल रही टेस्ट श्रृंखला में दूसरी बार शतक चूकने से दुखी हैं लेकिन इस बात से खुश हैं कि वह टीम में अपनी जगह पक्की कर रहा है।
 
 
सैत ने कहा, मैं उसके आउट होने से दुखी हूं, लेकिन मैं खुश हूं कि मयंक ने टीम में अपना स्थान लगभग पक्का कर दिया है। उसकी निरंतरता देखिए। उसके अब ऑस्ट्रेलिया में अभी तक खेली गई तीन पारियों में दो अर्द्धशतक हो गए हैं और 42 रन भी हैं। 
 
बेंग्लुरु का यह खिलाड़ी 77 रन की पारी खेलने के बाद छक्का लगाने के प्रयास में आउट हो गया। सैत ने कहा, वह फिर से छक्का लगाने के प्रयास में आउट हो गया। उम्मीद करता हूं कि वह इससे सीख लेगा और आगे आने वाली पारियों में ऐसे शॉट खेलने से बचेगा। फिर भी, मैंने उसकी हर गेंद खेलने का लुत्फ उठाया। 
 
यह पूछने पर कि पृथ्वी शॉ जब चोट से वापसी करेगा तो अग्रवाल को मुंबई के इस युवा खिलाड़ी के लिए जगह बनानी होगी तो सैत ने कहा कि जो सलामी बल्लेबाज विफल रहेगा, उसे टीम से हटा देना चाहिए। 
 
पृथ्वी टेस्ट श्रृंखला से पहले भारत के चार दिवसीय मैच के दौरान बाउंड्री पर कैच लेने की कोशिश करते हुए चोटिल हो गए थे। अग्रवाल ने मेलबर्न में टेस्ट में पदार्पण करते हुए पहली पारी में 76 रन बनाए थे जिससे भारतीय टीम ने सात विकेट पर 443 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था। दूसरी पारी में वह 42 रन बनाकर शीर्ष स्कोरर रहे थे और ये रन भारत के मेलबर्न टेस्ट अपने नाम करने में अहम साबित हुए थे। (भाषा)
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में गुप्टिल के शतक से न्यूजीलैंड ने खड़ा किया 371 रनों का स्कोर